आईबीसी24 के भोपाल ऑफिस में बड़ी उठापटक ! वत्सल श्रीवास्तव का इस्तीफा ?

भोपाल : आईबीसी24 के भोपाल ऑफिस में बड़ी उठापटक की खबर है, बताया जा रहा है कि एमपी में चैनल को खड़ा करने में अहम जिम्मेदारी निभाने वाले वत्सल श्रीवास्तव ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, हालांकि फिलहाल इन खबरों की अधिकारिक पुष्टी नहीं हो पाई है, लेकिन इस खबर की चर्चा मध्यप्रदेश आईबीसी24 की टीम और रायपुर हेड ऑफिस में जोरों पर है. हालांकि लंबे वक्त से उनके ZEE MPCG ज्वाइन करने की भी चर्चाएं थीं, लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई है, आने वाले वक्त में चलेगा, वहीं हाल ही में मध्यप्रदेश से हटाए गए कुछ स्टिंगर्स ने 4rtheyenew को फोन कर उनके जाने पर खुशी जताई है, उनका आरोप है कि वत्सल श्रीवास्तव अपने पसंद के लोगों को उनके इलाकों में रखना चाहते थे और इसी वजह से उन्हें बिना वजह हटाया गया था.

आपको बता दें कि चैनल ने मध्यप्रदेश में कई बड़े आयोजन किए हैं, जिनकी सफलता के पीछे वत्सल श्रीवास्तव का अहम योगदान रहा है. साथ ही वे अपनी टीम को साथ लेकर चलते हैं, यही वजह रही कि आईबीसी24 में आने के बाद उन्होने अपने कई जूनियर्स को आईबीसी24 में ज्वाइनिंग करा दी थी ।

 

नोट – जो इस बारे में अपना पक्ष रखना चाहते हैं, या कुछ बताना चाहते हैं, वो हमारे मोबाइल नंबर 9806141650 पर प्राइवेटली व्हाट्सअप करके बता सकते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *