Uncategorized

बेटे को एयरपोर्ट पर लेने आए अरबाज-मलाइका, एक दूसरे को देख भावुक हुए

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोडा और अरबाज खान को अलग हुए 19 साल हो चुके हैं, लेकिन दोनों बेटे अरहान खान के जरिये एक दुसरे से अभी भी जुड़े हुए हैं। हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर मलाइका और अरबाज फिर एक साथ नजर आए। दरअसल अरहान खान मुंबई एयरपोर्ट पर पहुचें तो उन्हें लेने मलाइका के साथ अरबाज भी गए हुए थे। जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं। वायरल वीडियों में तीनों एक साथ बहुत खुश नजर आ रहे थे। तीनों को एक साथ खुश देख यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं। किसी को अरहान के लिए बुरा फील हो रहा है तो कोई अर्जुन कपूर को फैमिली तोड़ने के लिए दोष दे रहा है।
वीडियो में देख सकते हैं कि अरहान खान जैसे ही एयरपोर्ट के बाहर आते हैं, वैसे ही मलाइका उन्हें गले लगा लेती हैं। फिर अरबाज भी अपने बेटे पर प्यार लुटाते हैं। तीनों एक साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं। कभी अरहान अपने पापा के कंधे पर हाथ रखते हैं तो कभी मलाइका अपने लाडले को दुलारती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अर्जुन कपूर को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं कि उन्होंने एक प्यारी फैमिली तोड़ दी। कई लोग तो ये भी कह रहे हैं कि एक-दूसरे की गलती भूलकर इन्हें फिर से साथ हो जाना चाहिए।
एक यूजर ने कॉमेंट किया, ‘बेटे के लिए बुरा लग रहा है, क्योंकि उसकी कोई गलती नहीं है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘बेटा बड़ा दिलवाला है।’ हालांकि, कई लोग मलाइका को भी सुना रहे हैं।
बता दें कि, मलाइका अरोडा और अरबाज खान के तलाक के बाद बेटे अरहान ही कस्टडी मलाइका को दी गई हैं,पर अरबाज को अपने अपने बेटे से मिलने का पूरा हक है। 20 साल के अरहान US से वापस लौटे हैं। वो वहां पर फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। अरबाज ने कुछ दिनों पहले खुलासा किया था कि अरहान दिसंबर महीने में वापस आएगा और फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के फाइनल शेड्यूल के सेट पर उन्हें ज्वॉइन करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button