छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

बातों ही बातों में दिल की बात बोल गए टीएस बाबा,कहा : अब चुनाव लड़ने का मन नहीं करता

अब चुनाव लड़ने का मन नहीं करता

नमस्कार दोस्तों, फोर्थ आई न्यूज़ में आप सभी का स्वागत है। दोस्तों जैसा कि हमने बीते दिनों आपको एक खबर दिखाई थी जिसमें प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कह रहे थे कि वो आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कोई फैसला ले सकते हैं। यह फैसला क्या होगा इसपर उन्होनें कुछ स्पष्ट नहीं किया लेकिन कयास लगाए जाने लगे थे कि सीएम नहीं बन पाने का मलाल ही था जो टीएस बाबा ऐसा बोल गए अगर आपने वो खबर नहीं देखि है तो आप ऊपर आई बटन क्लिक करके उसे देख सकते हैं।

अब स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने एक ऐसा ही और बयान दिया है जिसके बाद यह कहना शायद मुश्किल नहीं होगा कि वो वाकई पार्टी से नाराज़ चल रहे हैं। टीएस सिंहदेव अपने एक कार्यक्रम के तहत सरगुजा पहुंचे हुए थे, यहाँ उन्होनें पत्रकारों से कहा कि अब पहले जैसा मन नहीं है। जैसा मन साल 2008, 2013 और 2018 में था अब वैसा चुनाव लड़ने का मन नहीं है। टीएस सिंहदेव ने यह भी कहा कि मैं पहले कार्यकर्ताओं और जनता से बात करूँगा उनसे पूछूंगा तब ही कोई फैसला लूंगा। अपने चुनाव नहीं लड़ने के मन पर क्या कुछ कहा टीएस बाबा ने आपको सुनाते हैं।

बहरहाल, टीएस सिंहदेव का चुनाव लड़ने का मन पहले जैसा क्यों नहीं है यह बात व्ही बेहतर जानते हैं मगर आपको क्या लगता है कि ऐसी क्या वजह हो गई कि अब टीएस सिंहदेव को चुनाव लड़ने का मन ही नहीं कर रहा ? क्या वो अंदर ही अंदर किसी बात के चलते परेशान हैं या किसी बात से नाराज़ हैं ? और क्या वाकई उन्हें आगामी साल 2023 का विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहिए ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button