छत्तीसगढ़

राखी सावंत का कटा चालान, बीच रास्ते में रोकी थी गाड़ी

राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से जाता है। राखी अक्सर अपने अजब-गजब कारनामों के चलते सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन आज राखी को एक कारनामा करना भारी पड़ गया, जिसके लिए राखी को पुलिस ने ई चालान भेजा है। दरअसल राखी सांवत पर मुबंई की एक व्यस्ततम सड़क पर ट्रैफिक रुल्स ब्रेक करने का आरोप लगा है।

जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में राखी कार के बाहर नजर आ रही हैं, और उनकी कार के पीछे लंबा जाम लगा है वहीं जाम को लेकर राखी कह रही हैं हम जहां खड़े होते हैं लाइन वहीं से शुरू होती है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद राखी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, हालांकि अब तक इस पर राखी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर कर मुंबई लोखंडवाला ओशिवारा सिटीजन एसोसिएशन ने राखी के पब्लिसिटी स्टंट की आलोचना की है। एसोसिएशन ने सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि ये किस तरह का व्यवहार है। कानून की नजर में हम सब बराबर हैं। ऐसा ट्रैफिक जाम लगाकर कोई क्यों बचना चाहिए। क्या आपको नहीं लगता कि इस महिला पर कार्रवाई होनी चाहिए।

चालान कहां है?’ जिसके बाद ओशिवारा पुलिस ने गाड़ी मालिक को ट्रैफिक नियमों को तोड़ने के आरोप में ई चालान भेजा है। बताया जा रहा है कि गाड़ी राखी सावंत के नाम पर रजिस्टर नहीं है, हालांकि किसके नाम पर है इसका खुलासा नहीं हो सका है। बता दें राखी सांवत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

राखी इंडस्ट्री के हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button