Uncategorized

साय ने कहा जनता सब जानती है, ऐसे नौटंकी से न तो प्रदेश का भला होगा न ही कांग्रेस का

रायपुर। प्रदेश भाजपा ने निशाना साधते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में नशाखोरी हत्या बलात्कार जैसे घटना को प्रदेश को नंबर वन बनाने वाले सीएम भूपेश बघेल है। एक प्रायोजित सर्वे में छतीसगढ़ के नंबर वन बताने पर भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष विष्णुदेव देव साय ने कहा कि शांति का टापू के रूप में प्रसिद्ध छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ के रूप में तब्दील कर देने वाले बघेल ऐसी जितनी क़वायद कर लें, उनके चेहरे का दाग धुल नहीं सकता।

उन्होंने कहा कि हत्या-दुष्कर्म-लूट-दंगा आदि को मामले में अपने शासन में बेतहाशा वृद्धि करा देने के मामले में ज़रूर बघेल अव्वल दर्ज़े के सीएम साबित हुए हैं। विष्णुदेव साय ने कहा क़ि छतीसगढ़ के इतिहास में पहली बार साम्प्रदायिक दंगा और कर्फ़्यू लगा इसलिए अवश्य बघेल नकारात्मक रूप से नम्बर वन हैं। शोभायात्राओं में श्रद्धालुओं को तस्करों ने कभी कुचला न था भूपेश राज में कुचला गया इसलिए वो नंबर 1 है। उन्होंने कहा कि 3 साल भी नही गुजरे इस कुशासन के, पर 4 हज़ार नाबालिग समेत 10000 से ज्यादा महिलाओ की इज़्ज़त लूट ली गयी, प्रदेश में प्रतिदिन 10 से 12 महिलाओ के साथ बलात्कार हो रहा है इसीलिए भूपेश नंबर 1 है।

पिछले लगभग 34 महीने में 50 हज़ार किलो गांजा पुलिस की सामान्य कार्यवाही मे पकड़ा गया, अवैध शराब,नशीली दवाओं के 34 हज़ार से ज्यादा प्रकरण दर्ज किए गए, पान ठेलों, अंडे की दुकानों में गांजा मिलता है लॉकडाउन में शराब की पार्टिया होती है, शराबी चौक पर बैठ कर शराब पीते है शराब को घर घर पहुचाने की व्यवस्था खुद सरकार करती है, जिनके राज में छतीसगढ़ उड़ता छतीसगढ़ बन रहा है इसलिए भूपेश नंबर 1 है।

नेशनल क्राइम ब्यूरो के आंकड़े हवाला देते हुए साय ने कहा कि छतीसगढ़ जैसे छोटे प्रदेश ने अपराधों के मामलों में उत्तर प्रदेश और बिहार को भी पीछे छोड़ दिया है। हत्या के मामलों में छतीसगढ़ देश मे तीसरे, आदिवासी नाबालिकों से बलात्कार व बुजुर्गों के खिलाफ अपराध में दूसरे, और किशोरों द्वारा किये अपराधों व पुलिस कर्मियो की हत्या में छतीसगढ़ पहले स्थान पर है इसीलिए भूपेश नंबर 1 है। प्रदेश में 440 किसानों, 6100 मजदूरों व कुल लगभग 20 हज़ार लोगो ने आत्महत्या की इसीलिए भूपेश 1 नंबर 1 हैं।

प्रदेश भाजपाध्यक्ष साय ने कहा कि कांग्रेस राज में छतीसगढ़ ने अपने इतिहास के अब तक के सबसे बड़े लगभग 22 हज़ार करोड़ के वित्तीय घाटे को झेला है ,केवल 2.5 वर्षो में सरकार ने लगभग 40 हज़ार करोड़ का कर्ज लेकर उधार पर सरकार चलाने के कीर्तिमान भी रचे है छतीसगढ़ ने ऐसी आर्थिक बदहाली कभी नही देखी इसीलिए भूपेश नंबर 1 हैं?

छतीसगढ़ के युवा जिनसे बड़े बड़े झूठे वादे कर सत्ता हासिल की गई उन्होंने सरकार के आधे कार्यकाल में ही सर मुंडाकर,भीख मांगकर प्रदर्शन किए है शिक्षित युवा मनरेगा में सीमेंट और पत्थर उठाये है। युवाओ को छलने में भी भूपेश नंबर 1 हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के खुद के विधायक कहते रहे आदिवासियों को पकड़कर नक्सली घोषित किया जा रहा है, आदिवासियों को गोलियां मारी जा रही है। बस्तर से आदिवासी पैदल चलकर राज्यपाल से न्याय की गुहार लगा रहे है आदिवासियों का उत्पीड़न करने में भी भूपेश नंबर 1 हैं। फिर भी महज़ डींगें हांकने के लिये ऐसा ख़िताब प्रायोजित करना बेशर्मी की हद है। साय ने कहा कि जब भी बघेल की कुर्सी पर ख़तरा आता है, जब भी कांग्रेस के भीतर गैंगवार बढ़ जाता है, तब दिल्ली को दिखाने के लिये ऐसे ख़िताब प्रायोजित कर लिये जाते हैं। साय ने कहा कि जनता सब जानती है, ऐसे नौटंकी से न तो प्रदेश का भला होगा न ही कांग्रेस का। साय ने बघेल से आग्रह किया है कि वे कम्युनिस्ट लटके-झटके छोड़ कर काम काज पर ध्यान दें।

 Share

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button