बॉलीवुड

ऐसे सीन वाली शूटिंग से पहले चैन से नहीं सो पाईं सोनल

आग से बहुत डरने वाली अभिनेत्री सोनल वेंगुर्लेकर का कहना है कि आग के दृश्यों वाली शूटिंग के पहले वह रात भर चैन से सो नहीं पाई थीं, लेकिन उन्होंने एक ही शॉट में दृश्य की शूटिंग पूरी कर ली।
वह स्टार भारत के शो ‘साम दाम दंड भेद’ में मुख्य भूमिका में हैं। जिसके लिए उन्हें आग वाले दृश्यों की शूटिंग करनी थी। इसमें उन्हें आग से घिरे घूमते एक बोर्ड पर लटकना था।

सोनल ने एक बयान में कहा, ‘‘इस दृश्य की शूटिंग के एक रात पहले मैं चैन से सो नहीं पाई। खराब बात यह भी थी कि मुझे न सिर्फ बोर्ड पर लटकना था, बल्कि यह 360 डिग्री घूमता और मुझे उस अवस्था में संवाद बोलने थे।’’
उन्होंने कहा, ‘‘सबको हैरान करते हुए मैंने न सिर्फ वह दृश्य किया, बल्कि एक ही शॉट में इसे कर दिखाया। मेरे निर्देशक मेरे डर से वाकिफ थे और मुझे रिहर्सल करने का मौका नहीं दिया।’’

दास देव में नए तरह से नारी चित्रण ने किया आकर्षित:ऋचा चड्ढा
फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म दास देव में पारो की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि इस फिल्म में महिलाओं का नए तरह से चित्रण की वजह से वह इसमें काम करने के लिए आकर्षित हुईं। ऋचा ने एक बयान में कहा, दास देव में जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित किया, वह है सुधीर का महिलाओं का नए तरह से चित्रण करना। मैं खास तौर से पारो से जुड़े तथ्यों को पसंद किया कि वह अपने प्यार के लिए इंतजार नहीं करती। वास्तव में वह उससे मुकाबला करती है और बदला लेने के लिए उसे राजनीति में लाती है।

ये भी खबरें पढ़ें

अभिनेत्री का कहना है कि फिल्म में उसका किरदार काफी प्रभावी है और देव की तुलना में सत्ता से प्यार करती है। फिल्म दास देव में अभिनेत्री अदिति राव हैदरी, राहुल भट्ट, सौरभ शुक्ला व दिलीप ताहिल ने भूमिकाएं निभाई हैं। यह उत्तर प्रदेश की जोड़-तोड़ की राजनीतिक पर आधारित रोमांटिक थ्रिलर है।

प्रदीप सरकार संग काम करना मजेदार : नीतू चंद्रा
अभिनेत्री नीतू चंद्रा जो जल्द ही फिल्मकार प्रदीप सरकार के निर्देशन में एक विज्ञापन फिल्म में काम करने जा रही हैं, उनका कहना है कि सरकार के साथ काम करना मजेदार है। परिणीता, लागा चुनरी में दाग, मर्दानी और लफंगे परिंदे जैसी कई फिल्मों के निर्देशक इससे पहले कई विज्ञापनों का भी निर्देशन कर चुके हैं।

नीतू ने कहा, मुझे अपने करियर की नई शुरुआत जैसा महसूस हो रहा है क्योंकि मैंने विज्ञापनों में अपने करियर की शुरुआत में प्रदीप दादा के साथ शूटिंग शुरू की थी और मुझे लगता है कि उनके साथ यह एक नई शुरुआत है। उन्होंने कहा, प्रदीप दादा के साथ काम करना मजेदार है और खासतौर पर जब आपको सेट पर विशिष्ट बांग्ला भोजन का लुत्फ उठाने का मौका मिलता है। उस दौरान मैं अपना डाइट चार्ट भूल जाती हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button