Crimeकोरबाछत्तीसगढ़रायपुर

रायगढ़ : चोरी के आरोपी दो आपचारी बालक गिरफ्तार

रायगढ़ : सेवाकुंज रोड़ में स्थित केबल इलेक्ट्रीकल्स में 23 अप्रेल की रात पीछे रोशन दान से घुसकर गल्ला दराज में रखे रूपये की चोरी करने वाले 2 बालकों (उम्र 17, 15 साल) को पुलिस की क्राईम ब्रांच ने आज पकडक़र कोतवाली पुलिस के सुपुर्द किया । गांधीगंज रायगढ में रहने वाले संजय गोयल ने इलेक्ट्रीकल्स दुकान में चोरी होने की रिपोर्ट थाना कोतवाली में दर्ज करायी थी जिस पर धारा 457,380 भादंवि दर्ज कर विवेचना की जा रही है ।

 2)रायगढ़ : चोर दो क्विंटल छड़ चोरी

रायगढ़ :  मदनपुर बस्ती खरसिया में रहने वाले महेन्द्र कुमार दर्शन ने मकान व हाता निर्माण के लिये करीब 2 क्विंटल लोहे की छड़ 5500 कंपनी का घर के सामने दो बंडलो में रखा था जिसे 23 अप्रेल व कल मध्य रात्रि में कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया, । चोरी की रिपोर्ट चौकी खरसिया में दर्ज कराने पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 379 भादंवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।

 3) रायगढ़ : शादीशुदा युवक ने झांसा देकर बालिका से किया दैहिक शोषण

रायगढ़ : शादी का प्रलोभन देकर एक साल तक युवती का दैहिक शोषण करने के बाद युवक ने इंकार कर दिया क्योकी वह पहले से ही शादीशुदा था इस तरह दो युवतियों की इज्जत से वह लगातार खेलता रहा और जब वह गले की फांस बन गयी तो अपना पल्ला झांड़ लिया यह कुर्कम हुआ घरघोड़ा की 18 वर्षीय बालिका के साथ जिससे बरौद (घरघोड़ा) के प्रेमदास महंत उम्र 30 वर्ष ने शादी का झांसा देकर करीब एक साल तक निरंतर शारीरिक शोषण किया

दो युवतियों की इज्जत से वह लगातार खेलता

और बाद में शादी से इंकार कर धमकी देने लगा इस पर बालिका ने कल उसके विरूद्ध रिपोर्ट दर्जधा करायी जिस पर धारा 376 भादंवि 4,6 पाक्सो एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया । बालिका ने बताया की प्रेमदास महंत पहले से शादीशुदा है, उसके बाद भी शादी करने का विश्वास दिलाकर पिछले 1 साल से कई बार जबरजस्ती शारीरिक संबंध बनाया और अब शादी करने से इंकार कर मारने पीटने की धमकी दे रहा है ।

4)  कोरबा : कोयला चोरी की आशंका में पकड़ा

कोरबा  :  एसईसीएल के गेवरा-दीपका खदान में बुधवार की सुबह हीरासिंह नामक व्यक्ति अनाधिकृत रूप से लोडर लेकर पहुंचा था। कोयला स्टॉक के पास पहुंचते ही सुरक्षा कर्मियों की नजर उस पर पड़ी। लोडर रूकवाकर पूछताछ करने पर हीरासिंह खदान में वाहनों में कोयला लोडिंग के लिए आना बताया। लेकिन इस संबंध में उसके पास कोई दस्तावेज नहीं मिला। सुरक्षा कर्मियों ने खदान में कोयला चोरी करके लोडर से ले जाने की आशंका पर उसे पकड़ा। फि र उसे लोडर समेत पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

 5) भिलाई : मोबाईल व नकदी समेत अपचारी बालक पकड़ाया

भिलाई :  से एक अपचारी बालक मोबाईल बेचने के फिराक में ग्राहक तलाश करते हुये धूम रहा था। जिसकी गतिविधियां संदिग्ध लग रही थी इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा दबिश देकर घेराबंदी कर उक्त अपचारी बालक से दो मोबाईल एवं नगदी बरामद किया गया। अपचारी बालक ने उक्त 2 मोबाईल एवं नगदी रकम को 22 अप्रैल 2018 को जोन-2 सडक़ 53 क्वार्टर 7 डी में घुसकर रात्रि में प्रार्थी के पेन्ट में रखे नगदी रकम एवं मोबाईल को चोरी करना स्वीकार किया। अग्रिम कार्रवाई थाना खुर्सीपार से की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button