छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंबलौदाबाजार

बलौदा बाज़ार : तेज़ रफ़्तार ट्रक ने स्कूलीबस को मारी ठोकर, बड़ा हादसा टला

बलौदा बाज़ार :  जिले के ग्राम बिटकुली में बच्चों से भरी स्कूली बस सरस्वती शिशु मंदिर बलौदाबाजार की ओर जा रही थी,तभी अचानक ओवरटेक करने के चक्कर में एक ट्रक ने स्कूल बस को टक्कर मार दी। हादसे में तीन बच्चों को हल्की चोटें आई है. कहीं न कहीं बड़ा हादसा होने से टल गया है।

वहीं घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया है।बताया जा रहा है कि बस में 7 बच्चे सवार थे. ट्रक ने स्कूल बस को साइड से टक्कर मारी है. जिस तरफ से ये ठोकर लगी है, उसी तरफ बच्चे बैठे हुए थे लेकिन गनीमत रही की बच्चे बाल-बाल बच गए. उन्हें हल्की चोट जरुर आई है पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया है।

स्कूली बस सरस्वती शिशु मंदिर की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के बाद उन्हें तुरंत डिस्चार्ज कर दिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ एक्सीडेंट के बाद गुस्साए लोगों ने मुख्य मार्ग पर चक्काजाम करते हुए स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग कर रहे है. जिसके बाद मौके पर कोतवाली थाना की टीम ने लोगों को समझाइश दी तब जाकर लोगो ने चक्काजाम समाप्त किया।कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी खबरें पढ़ें – कुम्हारी : युवक नें ट्रेन से कटकर दी जान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button