देश

नईदिल्ली : आप में घमासान, भगवंत मान ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली :  आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित माफी मांगने के मामले पर पार्टी में घमासान मच गया है। इसे लेकर नाराज चल रहे आप के पंजाब प्रभारी और सांसद भगवंत मान ने प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। भगवंत मान ने कहा है कि पंजाब के ड्रग माफिया और भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी लड़ाई आम आदमी के रूप में जारी रहेगी।
केजरीवाल द्वारा माफी मांगने से खुद आप में ही उन्हें नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। भगवंत मान से पहले आप के बागी नेता कुमार विश्वास भी इसे लेकर अरविंद केजरीवाल पर तंज कस चुके हैं। कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि हम उस शख्स पर क्या थूकें जो खुद थूक कर चाटने में माहिर है!

1521187775485773269 5887अकाली नेता से माफी मांगने को लेकर आप की पंजाब यूनिट भी नाराज बताई जा रही है। पंजाब से आप विधायक और विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैरा ने भी ट्वीट कर कहा था कि अरविंद केजरीवाल के माफी मांगने से हम पूरी तरह स्तब्ध हैं। हमें इस बात को स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है कि हमसे इस बारे में कोई चर्चा नहीं की गई। इसके बाद मान का इस्तीफा भी इस मामले में पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।
आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया द्वारा उनपर किए गए मानहानि केस में माफी मांग ली है। पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने उन्हें ड्रग माफिया बताया था। इस संबंध में लिखित माफी अदालत में जमा कराई गई है। दरअसल, आम आदमी पार्टी (आप) अब अपने नेताओं पर चल रहे मानहानि के सभी केस खत्म कराने की कोशिश में जुट गई है।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button