भोपालमध्यप्रदेश

दिग्विजय सिंह का चैलेंज- साहस है तो मुझ पर मुकदमा दायर करो

भोपाल

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने के बाद एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी आपने व आपके मंत्री गणों ने मुझ पर अनेक आरोप लगाए हैं आपके अनेक भाजपा नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं।

मेरे जिस ट्वीट पर आप व आपके मंत्री गण मुझे पाकिस्तान समर्थक मानते हैं देशद्रोही मानते हैं वह मैंने दिल्ली से किया था। जहां की पुलिस केंद्र सरकार के अंतगर्त आती है। अगर आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें।

उन्होंने ट्वीट में कहा कि पुलवामा आतंकी हमले को मैंने ‘दुर्घटना’ कह दिया तो मोदी जी से ले कर 3 केंद्रीय मंत्री जी मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गए। उत्तर प्रदेश में भाजपा के उप मुख्य मंत्री केशव देव मौर्य का बयान कृपया सुनें। मोदी जी व उनके मंत्रीगण मौर्य जी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे? इसमें दिग्विजय ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मौर्य हमले को दुर्घटना बता रहे हैं।

पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिए, सभी देशवासियों और विशेष तौर पर उसमें शहीद हुए बहादुरों के परिवारों के लिए तो दुखद दुर्घटना थी। जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है। दिग्विजय ने सवाल किया कि आज तक मोदी जी ने पुलवामा के आतंकी हमले में इंटेलीजेंस फेल्यूअर के बारे में क्या कार्यवाही की, कौन उसके लिए जिम्मेदार है देश को अवगत नहीं कराया। क्या इस विषय पर मोदी जी किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं या नहीं? क्या एनएस, आईबी चीफ और रॉ चीफ से आपने स्पष्टीकरण मांगा?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button