देशबड़ी खबरें

नई दिल्ली : पीएम मोदी के भाषण पर ओवैसी का तंज, यदि हम गटर में हैं तो ऊपर उठाइये

नई दिल्ली : संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री को शाहबानो याद है, लेकिन उन्हें तबरेज अंसारी, अखलाक, पहलू खान याद नहीं है। किसी ने ‘गटर संबंधी बयान दिया है तो आप मुसलमानों को आरक्षण क्यों नहीं देते हैं।

modi news 1 1556289537 618x347

यदि हम ‘गटर में हैं, तो हमें इससे ऊपर उठाइए। ओवैसी ने कहा, ‘प्रधानमंत्री को शाहबानो याद है, लेकिन उन्हें तबरेज अंसारी, अखलाक, पहलू खान याद नहीं है। क्या उन्हें याद नहीं है कि उनके मंत्री ने अलीमुद्दीन अंसारी के हत्यारों को माला पहनाई थी। किसी ने ‘गटर संबंधी बयान दिया है तो आप मुसलमानों को आरक्षण क्यों नहीं देते हैं।

ये खबर भी पढ़ें –  नईदिल्ली : सरकार में 8 कैबिनेट समितियों का हुआ पुनर्गठन

यदि हम ‘गटर में हैं, तो हमें इससे ऊपर उठाइए। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोलते हुए कांग्रेस के केंद्र सरकार में मंत्री रहे एक नेता के बयान का हावाला दिया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के मंत्री ने खुद कहा है कि कांग्रेस यह मानती है मुसलमानों के उत्थान की जिम्मेदारी उसकी नहीं है, यदि वो गड्ढ़े में पड़े रहना चाहते हैं तो पड़े रहने दिया जाए। हालांकि, पीएम मोदी के बयान पर सदन में हंगामा भी हुआ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button