देशबड़ी खबरें

देश में लॉकडाउन के बीच पाकिस्तान के कई आंतकी ठिकाने तहस-नहस

नईदिल्ली (Fourth Eye News) देश में लॉकडाउन के बीच पाकिस्तान की तरफ से की जा रही है उकसावे की कार्रवाई को लेकर भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया है, और कई आतंकी ठिकानों पर हमला कर उसे तहत-नहस कर दिया है ।

रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा किए गए अकारण संघर्ष विराम उल्लंघन के जवाब में भारतीय सेना ने ये कार्रवाई की। इस दौरान भारतीय सेना के जवानों ने आतंकवादी लॉन्च पैड को निशाना बनाया । उनके मुताबिक इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सीमा में स्थित दुश्मनों को भारी नुकसान हुआ है ।

लॉकडाउन पर फैसला आज, पीएम की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक

भारतीय सेना की इस जवाबी कार्रवाई का ड्रोने के जरिए वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया था। न्यूज एजेंसी एएनआई के द्वारा भारतीय सेना के हवाले से यह वीडियो जारी किया गया है।

। भारतीय खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट है कि सीमा पर लश्कर ए तय्यबा, जैश ए मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिदीन के 230 आतंकवादी लॉन्च पैड पर इस फिराक में बैठे हैं. कोरोना वायरस से दुनिया परेशान है और खुद पाकिस्तान भी लेकिन इन हालात में भी वो जम्मू कश्मीर के रास्ते भारत में आतंकियों की घुसपैठ की लगातार साजिशें कर रहा है.

लॉकडाउन में आँगनवाड़ी कार्यकर्ता घर-घर पहुँचा रहीं” रेडी टू ईट” पोषण आहार

इससे पहले  कुपवाड़ा में रविवार को आतंकियों से आमने-सामने की लड़ाई में पांच आतंकवादी मारे गए और उनसे हैंड-टू-हैंड संघर्ष में भारतीय सेना के स्पेशल कमांडो दस्ते के पांच जवान भी शहीद हो गए थे।

जम्मू कश्मीर पुलिस चीफ दिलबाग सिंह ने एचटी से बताया था कि टेरर लॉन्च पैड पर बहुत आतंकी घुसपैठ की फिराक में बैठे हैं। खुफिया सूत्रों के मुताबिक कश्मीर घाटी में एलओसी क्रॉस करने के लिए एलईटी, जेईएम और एचएम के करीब 160 आतंकवादी तैयार बैठे हैं। जम्मू सेक्टर में लगभग 70 आतंकवादी इंटरनेशनल बॉर्डर के उस पार नदी और नालों के रास्ते घुसने की तैयारी में हैं।

जिसके बाद भारत की इस कार्रवाई से पाकिस्तान को भारी नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button