छत्तीसगढ़रायपुर

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह बने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उपाध्यक्षों की नियुक्ति की है. अमित शाह ने तीन नए उपाध्यक्ष नियुक्ति किए हैं. इसमें छत्तीसगढ़ में 15 साल तक मुख्यमंत्री रहे डॉ. रमन सिंह भी शामिल हैं. आलाकमान ने अब डाॅ.रमन सिंह को संगठन में नई जिम्मेदारी सौंपी है. लोकसभा चुनाव के पहले संगठनात्मक बदलाव में उन्हें यह अहम जिम्मेदारी दी गई है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में संगठन के भीतर चर्चा चल रही थी कि धरमलाल कौशिक के नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद डॉ. रमन सिंह को भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है. राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने डा.रमन सिंह के साथ-साथ मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को भी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया है. डॉ. रमन सिंह गुरुवार की दोपहर को ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे.

इधर बीजेपी के पूर्व मंत्री और रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल का बयान सामने आया है. दिल्ली रवाना होने से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर बृजमोहन अग्रवाल ने बयान दिया है. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मुझसे पूछा जाएगा तो मैं डॉ. रमन सिंह का नाम आगे कर दूंगा. हम तो चाहते ही हैं कि वे प्रदेश अध्यक्ष बनें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button