International cricket से सन्यास की घोषणा के बाद फैंस से ये बोले Suresh Raina ?

नईदिल्ली, पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (Ms dhoni) के साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International cricket) में उनके साथी रहे सुरेश रैना (Suresh Raina)ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International cricket) को अलविदा कह दिया था. सुरेश रैना (Suresh Raina) अपने इस फैसले पर कहा ने रविवार को फैंस के लिए एक संदेश लिखा. जिसमें उन्होंने कहा कि वह ‘ऐसी किसी चीज के लिए रूकना नहीं चाहते थे जो उचित नहीं थी.

इस 33 साल के खिलाड़ी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International cricket) के अलविदा कहने के फैसले ने क्रिकेट जगत को आश्चर्यचकित कर दिया था. उन्होंने एक बयान में कहा, ‘भारतीय टीम में जगह बनाने से पहले बहुत ही कम उम्र से, मैं एक छोटे से लड़के के रूप में अपने छोटे से शहर की गली और नुक्कड़ में क्रिकेट खेलता था. उन्होंने कहा कि मुझे जो भी पता है वह क्रिकेट है, मैंने जो कुछ किया है वह क्रिकेट है और यह मेरी रगों में है.

https://twitter.com/ImRaina/status/1294959385215549441

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा कि ऐसा एक भी दिन नहीं रहा जब मुझे भगवान का आशीर्वाद और लोगों का प्यार नहीं मिला.भारत के लिए 226 एकदिवसीय, 78 टी-20 अंतरराष्ट्रीय और 18 टेस्ट खेलने वाले सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा कि उन्होंने कभी भी चोटों को अपने भाग्य को निर्धारित नहीं करने दिया.

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा कि मेरी कई बार सर्जरी हुई, झटके लगे और ऐसे क्षण आए जब मैंने इसके बारे में सोचा, लेकिन इसके लिए मैं ऐसी किसी चीज के लिए रूकना नहीं चाहता था जो उचित नहीं थी.

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षकों में से एक माने जाने वाले सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा, ‘मैं उन सभी के आशीर्वाद का मान रखने की कोशिश कर रहा था। अपने देश तथा इस यात्रा का हिस्सा रहे सभी को उसके बदले खेल के जरिये वापस देने की कोशिश कर रहा था.

corona Update और National News के साथ Chhattisgarh और Madhyapradesh से जुड़ी खबरें पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *