बॉलीवुड

एंटरटेनमेंट की दुनिया में कपिल शर्मा की वापसी

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पूरे आत्मविश्वास के साथ मुंबई लौटने की घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि वे जल्द से जल्द मुंबई लौटेंगे और कार्यक्रम में वापसी करेंगे। अब वे एक बार फिर से अपने काम पर लौटने वाले हैं। लगभग छह महीने के लंबे अंतराल के बाद कपिल शर्मा अपने काम में वापस आ रहे हैं। कॉमेडियन शर्मा ने लंबे समय की प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ हाल ही में शादी की भी पुष्टि की है।
आपको बता दें कि उन्होंने पहले ट्वीट किया था।

ये खबर भी पढ़ें – कपिल शर्मा के शो के पहले गेस्ट होंगे अजय देवगन, करेंगे रेड का प्रमोशन

उस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि मैं जल्द वापस आ राहा हू द कपिल शर्मा शो’ लेकर, सिर्फ आप के लिए, सोनी टीवी पर। कपिल शर्मा के निकटस्थ सूत्रों की मानें तो वे आजतक अपने शो के प्रचार में व्यस्त हैं। विगत दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक भाड़ी-भडक़म शरीर वाला चित्र वायरल हुआ था। उस संदर्भ में उन्होंने कहा था कि वे अच्छे भले हैं और सही आकार में हैं।

ये खबर भी पढ़ें – माधुरी के साथ काम करना सम्मान की बात : सोनाक्षी

कपिल शर्मा के उत्थान और पतन की कहानी सब जानते हैं। कपिल शर्मा ने अपने करियर में शानदार ऊंचाई प्राप्त की लेकिन वे जल्द ही अवनति की ओर अग्रसर हो गए। इस बीच मार्च 2017 में सुलील ग्रोवर वाला मामला भी सामने आया। इसके बाद वे शो छोड़ दिए और उनके बारे में बताया जाने लगा कि वे अवसाद में हैं। इसके बाद उन्होंने कमेडी धारावाहिक नाटक प्रारंभ तो की लेकिन उसमें वे सफल नहीं हो पाए और जल्द ही उन्हें वह धारावाहिक छोड़ देना पड़ा।
इसके बाद उन्होंने खुद बताया कि काम करते हुए वे अवसाद में चले गए थे इसके बाद बैंगलोर में आयुर्वेदिक उपचार करा रहे थे लेकिन अब वे स्वस्थ होकर वापसी आ रहे हैं। साथ ही हास्य-व्यंग्य के धारावाहिक नाटक को भी लेकर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button