खेलबड़ी खबरें

रोती हुई तस्वीर प्रकाशित कर ब्रिटिश मीडिया ने स्टीव स्मिथ का उड़ाया मजाक

नई दिल्ली , बॉल टैंपरिंग विवाद में दोषी पाए गए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कैप्टन स्टीव स्मिथ गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भावुक हो गए जिसके बाद उनके प्रति सहानुभूति देखने को मिली। कई दिग्गज उनके समर्थन में उतर आए लेकिन लेकिन ब्रिटिश अखबारों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम और स्मिथ का मजाक उड़ाया है। साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के तीसरे टेस्ट में बॉल टैंपरिंग मामले में स्मिथ के अलावा डेविड वॉर्नर और ओपनर कैमरन बैनक्रॉफ्ट को दोषी पाया गया था।
डेली मेल के स्पोर्ट्स पेज पर स्मिथ की रोती हुई तस्वीर प्रकाशित की गई है और आर्टिकल की हेडिंग कैप्टन क्राइ बेबी दी गई है.

इसके अलावा डेली स्टार में क्राइंग शेम से हेडिंग ली गई है। ज्यादातर अखबारों में स्मिथ के रोने की तस्वीर ही प्रकाशित की गई है। डेली एक्सप्रेस में बड़े-बड़े अक्षरों में ब्रोकन लिखा गया है।
द इंडिपेंडेंट ने लिखा है- आंसू, झूठ और विदाई.

यह बॉल टैंपरिंग विवाद ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में केप टाउन में हुआ था। इसके बाद स्मिथ और वॉर्नर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 12-12 महीने का बैन लगाया जबकि बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगाया। स्मिथ (कैप्टन) और वॉर्नर (उपकप्तान) को अपने-अपने पद भी गंवाने पड़े.

स्मिथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले बैनक्रॉफ्ट ने इस मामले पर अफसोस जताया था। बैनक्रॉफ्ट ने कहा था कि उन्हें इस घटना का जीवन भर पछतावा होगा। वॉर्नर ने भी सोशल मीडिया पर बयान जारी कर अपनी तरफ से माफी मांगी है और वह शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं।
००

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button