बॉलीवुड

अगले तीन साल में शादी करना चाहती हैं परिणीति

ऐक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड को लेकर काफी उत्साहित हैं, लेकिन इससे भी ज्यादा वह अपनी शादी को लेकर एक्साइटेड हैं। हाल ही में उनकी कजिऩ प्रियंका चोपड़ा ने सगाई की, जिसके बाद प्रियंका अपने मंगेतर निक जोनस के साथ जोधपुर में नजऱ आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका जोधपुर में अपनी शादी की लोकेशन देखने के लिए पहुंचीं थी। वैसे जो भी हो, बहन को इस तरह तैयारी करते देख परिणीति बेहद खुश हैं और वह भी जल्द से जल्द शादी करना चाहती हैं।

ये खबर भी पढ़ें – फिल्मफेयर के लिए परिणीति चोपड़ा ने कराया बिकीनी फोटोशूट

हाल ही में जब परिणीति से पूछा गया कि उनका शादी के बारे में क्या ख्याल है, तो उन्होंने कहा, मैं अगले तीन साल में शादी करना चाहती हूं, लेकिन तब तक मैं अपने करियर पर फोकस करना चाहती हूं। मैं कुछ अच्छा काम करना चाहती हूं।परिणीति ने आगे बताया कि जब प्रियंका और निक की अगस्त में सगाई हुई तो वह एकदम हैरान रह गईं। इसके लिए प्रियंका ने एक बड़ी फिल्म के ऑफर तक को छोड़ दिया था। परिणीति कहती हैं वह फैमिली कि वेडिंग स्पोक्सपर्सन हैं।

ये खबर भी पढ़ें – नए लुक में नजर आईं परिणीति चोपड़ा

चूंकि प्रियंका और निक अपनी शादी को लेकर किसी से भी बात नहीं कर रहे हैं, इसलिए वह कर रही हैं। दोनों की जोड़ी बेहद क्यूट है और पूरी फैमिली उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है। वैसे प्रियंका की शादी को लेकर परिणीति का लंबा-चौड़ा प्लान है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी बहन के संगीत पर उनकी फिल्मों के गानों पर डांस करेंगी।

ये खबर भी पढ़ें – केसरी में अक्षय के साथ होंगी परिणीति चोपड़ा

तो परिणीति ने कहा, मेरे खुद के भी कई गाने हैं और जब शादी की डेट फाइनल हो जाएगी और पूरा प्लान बन जाएगा, तब हम बता देंगे कि कौन किस गाने पर डांस करेगा।फिलहाल परिणीति नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन में बिज़ी हैं, जो 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में उनके ऑपोजि़ट अर्जुन कपूर नजऱ आएंगे, जबकि प्रियंका और निक साथ में च्ॉलिटी टाइम बिता रहे हैं और अपनी शादी की तैयारियों में बिज़ी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button