Pilot-gehlot की हुई मुलाकात, कांग्रेस से कांग्रेस की लड़ाई खत्म होने पर कांंग्रेस नेता ने किया ये ट्वीट

जयपुर:  Pilot-gehlot गहलोत की मुलाकात के साथ ही करीब एक महीने तक चली राजस्थान की सियासत का तूफान फिलहाल थम गया है. लेकिन कितने दिन तक थमा रहेगा कहना मुश्किल है. Pilot-gehlot की मुलाकात मुख्यमंत्री निवास पर हुई, इस बैठक में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री के निवास पर काग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के बाद केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट कर कहा, दोस्ती और विचारधारा का बंधन अटूट है। जिसको सोनिया गांधी और राहुल गांधी का नेतृत्व और मजबूत बनाता है।

केसी वेणुगोपाल ने एक फोटो ट्वीट की, जिसमें सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक साथ नजर आ रहे हैं। फोटो को ट्वीट करते हुए केसी वेणुगोपाल ने लिखा, सच और निष्ठा का कोई और विकल्प नहीं है। दोस्ती और विचारधारा के बंधन अटूट हैं, वे समय की कसौटी पर खरा उतरेंगे और पार्टी को फिर से मजबूत करेंगे। माननीय कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी और राहुल गांधी के निर्देशन और नेतृत्व ने इस बंधन को और मजबूत किया है।

corona Update और National News के साथ Chhattisgarh और Madhyapradesh से जुड़ी खबरें पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *