पुलिस ने बेटे को खोज कर मां के सुपुर्द किया, मां की आंखों में खुशी के आंसू छलके

मां ने पुलिस को दिया धन्यवाद

गंजबासौदा। गत 10 मई को फरियादीया सुशीलाबाई पत्नी स्वर्गीय बाबूलाल जैन उम्र 65 साल निवासी आदित्य परिसर के पीछे गंजबासौदा ने थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट लेख करायी की इसका लड़का अशोक कुमार जैन उम्र 42 साल दिनांक 28 अप्रैल 2021 से घर से बिना बताए कहीं चला गया है और अभी तक घर पर वापस नहीं आया है। इसकी सूचना पर थाना गंजबासौदा शहर में गुम इंसान क्रमांक 40/21 दर्ज कर जांच में लिया गया।

दौराने जांच गुमशुदा अशोक कुमार जैन की तलाश पतारसी हेतु उप निरीक्षक शिवेंद्र पाठक के नेतृत्व में टीम गठित कर गुमशुदा की तलाश पतारसी के हर संभव प्रयास किए जा रहे थे। गुमशुदा के फोटो आसपास के थाना क्षेत्रों एवं जिलों में भेजे गए एवं सोशल मीडिया पर भी अपलोड किए गए थे इसी दौरान सूचना मिली की गुमशुदा अशोक कुमार अपने घर से बिना बताए जाकर अपने रिश्तेदार के घर विदिशा मैं है।

जिसे परिजनों के माध्यम से थाना गंजबासौदा शहर बुलवाकर गवाहों के समक्ष गुमशुदा अशोक कुमार जैन को दस्तयाब किया जाकर गुमशुदा अशोक जैन के कथन लिए गए, जिसने अपने कथनों में बताया कि मैं घर से बिना बताए अपने रिश्तेदारी में चला गया था, जो कि अब मैं वापस आ गया हूं और मेरे साथ किसी प्रकार की कोई घटना नहीं घटी है । इस दौरान गुमशुदा की मां सुशीला बाई के आंखों में खुशी के आंसू थे और उसने पुलिस को धन्यवाद दिया कि आपने मेरे बेटे को खोज दीया है। उक्त कार्यवाही में थाना गंजबासौदा शहर के उपनिरीक्षक शिवेंद्र पाठक की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button