बड़ी खबरें

इस हफ्ते लॉन्च होंगी ये तीन शानदार कारें

भारतीय कार मार्केट और कार लवर्स के लिए यह सप्ताह शानदार होने वाला है। इस एक सप्ताह में तीन ऐसी नई कारें मार्केट में दस्तक दे रही हैं, जो लंबे समय से सुर्खियों में हैं। इनमें हैचबैक और कॉम्पैक्ट एसयूवी शामिल हैं। आइये आपको बताते हैं इस सप्ताह भारत में लॉन्च होने वाली कारों के बारे में…

Nissan Kicks

इस सप्ताह की लॉन्चिंग का सिलसिला 22 जनवरी से शुरू हो जाएगा। 22 जनवरी को निसान की लंबे समय से चर्चा में बनी कॉम्पैक्ट एसयूवी किक्स लॉन्च होगी। मार्केट में इसकी टक्कर ह्यूंदै क्रेटा से मानी जा रही है।

Nissan Kicks: इंजन और कीमत

निसान किक्स दो इंजन ऑप्शन में बाजार में उतारी जाएगी। इसमें 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन होगा, जो 106hp का पावर जनरेट करता है। दूसरा 1.5-लीटर डीजल इंजन है, जो 110hp का पावर जनरेट करता है। इसकी शुरुआती कीमत 9 लाख रुपये रहने की संभावना है।

Tata Harrier

निसान किक्स की लॉन्चिंग के अगले दिन यानी 23 जनवरी को टाटा की दमदार एसूयवी हैरियर लॉन्च होगी। हैरियर को लैंड रोवर प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है। मार्केट में इसकी टक्कर जीप कंपस और महिंद्रा एक्सयूवी500 से होगी।

Tata Harrier: इंजन और कीमत

टाटा हैरियर को सिर्फ 2.0-लीटर क्रायोटेक डीजल इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह इंजन 3750 rpm पर 138 bhp का पावर और 1750-2500 rpm पर 350 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह 12 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत रेंज में बाजार में उतारी जा सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button