बॉलीवुड

शहीदों के परिवार के लिए पूजा चोपड़ा ने उठाया बड़ा कदम

फिल्म अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर भले ही धीमी रफ्तार में हो लेकिन इस फिल्म ने इसके कलाकारों को पूरी तरह से भाव-विभोर कर दिया है। फिल्म की हीरोइन पूजा चोपड़ा ने ऐसा कदम उठाया है जिससे हर किसी को उन पर गर्व होगा। पूजा चोपड़ा ने फैसला किया है कि इस फिल्म से उन्हें जितनी भी कमाई होगी उसका एक हिस्सा शहीदों के परिवारों की मदद के लिए जाएगा।
पूजा ने यह मदद भारत के वीर नाम की एक संस्था को दी है जो शहीदों के परिजनों के लिए काम करती है।
गौरतलब है कि अय्यारी की शूटिंग के दौरान पूजा चोपड़ा और फिल्म के बाकी किरदारों ने जवानों के साथ काफी समय बिताया। पूजा ने बीएसएफ के साथ ट्रेनिंग भी की। इस दौरान पूजा चोपड़ा की मुलाकात जवानों और अफसरों के घरवालों से भी हुई जिनके ज़रिए उन्हें काफी किस्से सुनने को मिले, जानने को मिला कि कैसे सेना के जवान अपने देश के लिए कुर्बानी दे देते हैं15190187215 pooja chopra 600 शहीदों की उन कहानियों और दर्द ने पूजा को झकझोर कर रख दिया।
बस पूजा चोपड़ा ने फैसला कर लिया कि वह शहीदों के परिजनों की मदद करेंगी। फिल्म की शूटिंग खत्म करते ही पूजा ने शहीदों के परिजनों की मदद के लिए कमर कस ली और भारत के वीर नाम की संस्था (जोकि भारत सरकार की संस्था है) के ज़रिए उनकी मदद की।
बता दें कि अय्यारी की कहानी आर्मी के इर्द-गिर्द है और इसमें पूजा ने एक कडक़ अफसर की भूमिका निभाई है। फिल्म भले ही कई लोगों को पसंद न आई हो, लेकिन हर तरफ पूजा चोपड़ा की ऐक्टिंग की तारीफ ज़रूर हो रही है…और अब तो इस नेक काम के बाद और भी तारीफ होगी पूजा चोपड़ा की।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button