छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : जोगी रमन का अप्रत्यक्ष गठबंधन,छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी

रायपुर : जेसीसी सुप्रीमो अजीत जोगी के विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने के फैसले पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस को मिल रहे व्यापक जनसमर्थन को देखकर अच्छे-अच्छे मैदान छोड़कर भाग रहे हैं। राजनांदगांव से डॉ रमन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करना अजीत जोगी का निहित स्वार्थ एवं मीडिया में बने रहने का स्टंट मात्र था।

भाजपा की बी टीम जेसीसी को छत्तीसगढ़ में अनुसूचित जाति जनजाति पिछड़ा वर्ग किसान मजदूर महिलाओ युवाओं व्यापारियों के साथ 15 सालों से हो रहे अत्याचार अन्याय शोषण से  कोई लेना देना नहीं है। जेसीसी भाजपा की कमीशनखोरी भष्ट्राचार  की सरकार को स्थापित रखने वा अपनी राजनीति महत्त्वाकांक्षा को पूरा करने में लगी रही है।जेसीसी का बसपा और सीपीआई के अलावा रमन सिंह से भी अब अप्रत्यक्ष गठबंधन हो गया है।राज्य की जनता अब जोगी के चाल चरित्र को भलीभांति समझ गई है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जेसीसी के गठबंधन बाद पार्टी से जुड़े हुए नेता और कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। खुद जेसीसी सुप्रीमो की बहू रिचा जोगी ने बसपा की सदस्यता के लिए आवेदन दी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button