राजनांदगांव : राहुल को नानी याद आती है तो भाग जाते हैं इटली -योगी आदित्यनाथ

राजनांदगांव : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि जब भी भारत पर कोई विवाद या संकट की स्थिति आती है तो राहुल गांधी को नानी याद आ जाती है और वे ननिहाल इटली चले जाते हैं। तब उन्हें देश और छत्तीसगढ़ याद नहीं आता। हम भगवान राम की जन्मभूमि से भगवान राम के ननिहाल आये हैं। छत्तीसगढ़ से हमारा भावनात्मक रिश्ता है। ननिहाल में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बन गया है। इसमें कोई संदेह नहीं कि जन्मभूमि पर भी जल्द ही श्री राम का भव्य मंदिर बनेगा। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती कि रामजन्मभूमि पर राम मंदिर बने।
वह हमेशा से इसकी विरोधी रही है। कांग्रेस ने हमेशा क्षेत्र, जाति और तुष्टिकरण की नीति के नाम पर देश को तोडऩे की कोशिश की है। जवाहर लाल नेहरू ने कहा था कि वे दुर्घटनावश हिन्दू हैं और उनकी चौथी पीढ़ी अब मंदिरों तक जा रही है। छत्तीसगढ़ को डॉ. रमन सिंह ने विकास के मॉडल के रूप में सारे देश के सामने प्रस्तुत किया है और यहां उनके नेतृत्व में लगातार चौथी बार सरकार बनना अटल है।
श्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा की मोदी सरकार और छत्तीसगढ़ सरकार की विभिन्न विकास योजनाओं और जनसरोकारों का जिक्र करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि दुश्मन को कभी कमजोर नहीं समझना है और आखिरी किला फतह करने तक रुकना नहीं है।
उन्होंने बजरंग बली का स्मरण करते हुए कहा कि राम काज कीजै बिनु मोहि कहां विश्राम। अब विजय प्राप्त करने तक एक क्षण भी रुकना नहीं है। श्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित राजनांदगांव जिले के सभी भाजपा प्रत्याशियों को जीत का आशीर्वाद प्रदान किया।
https://www.youtube.com/watch?v=9xvY4H-togk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *