देशबड़ी खबरें

श्रीनगर : अनंतनाग मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि आतंकियों से लोहा लेते हुए एक जवान शहीद हो गया। अब भी मुठभेड़ जारी है। बता दें कि सुरक्षाबलों को अनंतनाग जिले के श्रीगुफवाड़ा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली, जिसके बाद शुक्रवार तडक़े सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने बताया, ‘शुक्रवार सुबह एनकाउंटर शुरू किया गया।

हमें तीन-चार आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। तीन आतंकियों के शवों को बरामद किया गया है। मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया, जबकि दो स्थानीय नागरिक घायल हो गए हैं। श्रीगुफवाड़ा में चल रही मुठभेड़ के चलते श्रीनगर और अनंतनाग में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। हालांकि कब तक इंटरनेट सेवा ठप रहेगी, ये साफ नहीं है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा

हालांकि मुठभेड़ अब भी जारी है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है। दोनों ओर से गोलीबारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने श्रीगुफवाड़ा इलाके में ये कार्रवाई शुरू की।
पुलवामा में भी सेना का सर्च ऑपरेशन शुरू

बता दें कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। जानकारी के अनुसार पुलवामा के काचीपोरा इलाके में आतंकी मौजूदगी के इनपुट्स मिलने के बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया।
सेना ने मार गिराए जैश के तीन आतंकी

बता दें कि दो दिन पहले ही पुलवामा जिले में सेना और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया जा चुका है। इन आतंकियों के पास से एके-47 राइफल समेत अन्य सामान बरामद हुए थे। वहीं ऑपरेशन के दौरान सेना ने उस घर को भी उड़ा दिया था, जिसमें आतंकी छिपे थे। इसका वीडियो भी सामने आया था।

ये भी खबरें पढ़ें – रायपुर : ट्रक चोरी करने वाला कंडक्टर गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button