छत्तीसगढ़

ससुर ने बाहर निकाला, चिढ़ाने पर युवकों के साथ विवाद, मर्डर की आशंका, 3 संदिग्ध हिरासत में

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के आजाद चौक थाना क्षेत्र में एक युवक की सांस नली में खाना फंसने से मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि युवक शनिवार देर रात अपने ससुर के साथ नशे की हालत में घर की तरफ जा रहा था। तभी वो नाली में गिर गया। वहां मौजूद उसके ससुर ने उसे बाहर निकाला। लेकिन कुछ देर बाद युवक की मौत हो गयी।

हालांकि इस मौत के पीछे हत्या की भी आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जब युवक नाली से बाहर निकला तो वहां मौजूद कुछ युवकों ने उसे चिढ़ाया जिसके बाद उसका वहां पर विवाद हो गया। लेकिन पुलिस की माने तो युवक की मौत सांस नली में खाना फंस जाने से हुई है। फिलहाल युवक का एम्स में पोस्टमार्टम जारी है।

पुलिस की माने तो युवक की मौत सांस नली में खाना फंस जाने से हुई है। फिलहाल युवक का एम्स में पोस्टमार्टम जारी है।

पुलिस की माने तो युवक की मौत सांस नली में खाना फंस जाने से हुई है। फिलहाल युवक का एम्स में पोस्टमार्टम जारी है।

मछली बेचने का काम करता था युवक

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला शनिवार रात 11 बजे का है। दीपक निषाद अपने ससुर के साथ घर लौट रहा था। वे दोनों बाइक में सवार थे। जब वे हीरो शोरूम के पास अनुपम गार्डन के मोड़ पर पहुंचे तो नशे की हालत में वे दोनों बाइक से गिर गए। जिसमें दीपक सड़क के किनारे स्थित एक नाले पर जा गिरा। फिर उसके ससुर ने उसे बाहर निकालकर उसका चेहरा साफ किया।

वहां मौजूद युवकों से विवाद

युवक के नाले में गिरने से उसके शरीर में कीचड़ लग गया। साथ ही बदबू आने लगी। जिसके बाद वहां मौजूद कुछ युवक उसे देखकर चिढ़ाने लगे। इसी बात को लेकर दीपक का उन युवकों के साथ विवाद हो गया। जिससे उनके बीच पहले गाली-गलौच, फिर मारपीट हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इसी हाथापाई में एक युवक ने दीपक के छाती पर मारा। जिससे उसके सांस नली में कुछ अटक गया।

पहले बेहोश होकर गिरा, फिर मौत

इस बीच युवक जमीन पर बेहोश होकर गिर गया। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे एम्स अस्पताल पहुंचाया। तो डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी। सूत्रों के हवाले से इस मामले में पुलिस ने विवाद करने वाले 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इस मामले को लेकर रायपुर आजाद चौक सीएसपी मयंक गुर्जर ने कहा कि शार्ट पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर ने सांस नली में खाना अटकने से मौत बताया है। फिलहाल पोस्टमार्टम की डीटेल रिपोर्ट का इंतजार है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button