कोरबाछत्तीसगढ़

कोरबा : बालको का ग्रीष्मकालीन प्रतिभा विकास शिविर प्रशंसनीय: कौशल्या महतो

 कोरबा  : भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) प्रबंधन ने बालको महिला महिला मंडल के सहयोग से सेक्टर-1 स्थित प्रगति भवन में ग्रीष्मकालीन प्रतिभा विकास शिविर आयोजित किया है। कोरबा सांसद डॉ. बंशीलाल महतो की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या महतो ने आज शिविर का उद्घाटन किया। बालको महिला मंडल अध्यक्ष श्रीमती अनिता शर्मा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। श्रीमती महतो ने अपने उद्बोधन में बच्चों और महिलाओं के लिए बालको आयोजित ग्रीष्मकालीन प्रतिभा विकास शिविर को प्रशंसनीय बताया।

कोरबा सांसद डॉ. बंशीलाल महतो की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या महतो ने आज शिविर का उद्घाटन किया

उन्होंने प्रतिभागियों का आह्वान किया कि वे बालको की ओर से दिए जा रहे अवसर का भरपूर लाभ उठाएं। श्रीमती अनिता शर्मा ने शिविर में बड़ी संख्या में बच्चों और उनके अभिभावकों की उपस्थिति पर प्रसन्नता जताई। उन्होंने कहा कि विभिन्न कलाएं सीखने की दृष्टि से यह एक बेहतरीन अवसर है। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि बालकोनगर दिल्ली पब्लिक स्कूल के प्राचार्य श्री कैलाश पवार ने बताया कि बालको का आयोजन इस दृष्टि से बेहतरीन है कि इस वर्ष प्रतिभागी जो कलाएं सीखेंगे उसके फीडबैक के आधार पर प्रशिक्षकों द्वारा उन्हें बाद में भी कलाओं को निखारने में मदद दी जाएगी। श्री पवार ने उत्कृष्ट आयोजन के लिए बालको प्रबंधन को साधुवाद दिया। बालको के कंपनी संवाद एवं सी.एस.आर. प्रमुख श्री आशीष रंजन ने अपने स्वागत उद्बोधन में कहा कि ग्रीष्मकालीन शिविर के आयोजन का उद्देश्य बालको परिवार के सदस्यों को नई कलाएं सीखने का अवसर देना है।

उन्होंने कहा कि विभिन्न कलाएं सीखने की दृष्टि से यह एक बेहतरीन अवसर है

श्रीमती महतो, श्रीमती शर्मा, श्री पवार एवं श्री रंजन ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की। कार्यक्रम का संचालन सी.एस.आर. सहायक प्रबंधक सुश्री संचिता चनाना ने किया। श्री सियाराम बंजारे आत्मरक्षा का प्रशिक्षण, श्री गोविंदा जुंबा एवं एरोबिक, श्री हरि सिंह कैलिग्राफी एवं चित्रकला, सुश्री नंदिनी वर्मा क्ले आर्ट, सुश्री रीति खरे हस्तकला, शेफ के. कलीम पाक कला, श्री अमित कार्सेल नृत्य और श्री मुकेश थिरानी व्यक्तित्व विकास का प्रशिक्षण देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button