छत्तीसगढ़बस्तर

मंत्री का पुतला फूंकना भाजपा को पड़ा महंगा

जगदलपुर

भाजपा युवा मोर्चा ने शहर में राजस्व व आपदा मंत्री जयसिंह अग्रवाल का पुतला दहन करना भारी पड़ गया. बिना अनुमति पुतला दहन करने पर 15 भाजयुमो कार्यकर्ताओं के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

पुतला दहन के बाद भाजयुमो जिला अध्यक्ष रजनीश पाणिग्रही ने कहा कि जयसिंह अग्रवाल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व वरिष्ठ भाजपाई नेता विक्रम उसेंडी के सरनेम को लेकर गलत बयान दिया है उसकी हम निंदा करते हैं.

ऐसे कर उसने आदिवासियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. हम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मंत्री से इस्तीफा लेने की मांग करते हैं. अगर ऐसा नहीं होता है तो भाजयुमो पूरे प्रदेश में जमीनी लड़ाई लड़ने को तैयार है.

जगदलपुर एएसपी संजय महादेवा ने बताया कि आचार संहिता लागू होने के बाद आंदोलन किया गया. इसकी सूचना नहीं दी गई थी. अगर सूचना दी भी जाती तो शायद पमिशन नहीं मिलता. यह असंवैधानिक तरीके से किया गया कृत्य है. इस वजह से इन पर आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है. इन पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. अभी 15 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज की गई है.

आपको बता दें कि जयसिंह अग्रवाल ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की कोई चलनी वाली नहीं है. साथ ही उन्होंने भाजपा अध्यक्ष के सरनेम को लेकर अमर्यादित बयान दे दिया. जिसके बाद वह भाजपा के निशाने पर आ गए हैं. और पूरे प्रदेश में भाजपा विरोध जता रही है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button