छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायगढ़

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर लीना नागवंशी सुसाइड मामले में बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर

नमस्कार दोस्तों, छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है, जी हां दोस्तों की बता दें कि छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में सोशल मीडिया स्टार 22 वर्षीय लीना नागवंशी ने रायगढ़ के केलो बिहार कॉलोनी में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले परिजनों ने फांसी से लेट के शरीर को नीचे उतार दिया था। घटना की सूचना मिलते ही चक्रधर नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया है, और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लीना नागवंशी मृत्यु का कारण पता चल पाएगा।

अगर आपको नहीं मालूम तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर लीना नागवंशी अक्सर अपनी वीडियो और फोटो के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लीना नागवंशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करती थी। लीना के इंस्टाग्राम पर 10,000 से अधिक फॉलोअर्स मौजूद है। वह बी. कॉम थर्ड इयर की छात्रा थी।

इस खबर के सामने आने के बाद लीना के परिजनों और उनके फैंस को काफी दुख पहुंचा है। पुलिस ने मीडिया से बातचीत में बताया कि लीना ने फांसी लगाने के लिए अपने दुपट्टे का उपयोग किया था।

लीना के परिजनों का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी को जीवित रखने के लिए फांसी के फंदे से उतारा था, पुलिस ने लीला के स्मार्टफोन और अन्य उपकरणों को अपने कब्जे में ले लिया है। फोन की सहायता से सबूत जुटाने का प्रयास किया जाएगा। अभी तक पुलिस को लीना के घर से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। न ही आत्महत्या करने की कोई अभी तक ठोस वजह मिल पाई है। सोशल मीडिया पर वह हमेशा चर्चा में बनी रहा करती थी। लीना नागवंशी सुसाइड केस से जुड़ी हुई आगे की अपडेट जाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button