OLX पर सामान बेचने का विज्ञापन देकर करते थे ठगी, बिलासपुर पुलिस ने राजस्थान से किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ की बिलासपुर पुलिस का ‘ऑपरेशन साइबर 2020’ जारी है। पुलिस ने OLX पर सामान बेचने का झांसा देकर लोगों से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। साइबर सेल की मदद से सिटी कोतवाली और सरकंडा थाना पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर राजस्थान के भरतपुर से दो बदमाशों को धर दबोचा। हालांकि एक बचकर भागने में सफल रहा।

11 दिनों तक रैकी कर बदमाशों तक पहुंची पुलिस
साइबर सेल की मदद से आरोपियों का राजस्थान के भरतपुर में होने का सुराग मिला। इसके बाद पुलिस 11 दिनों तक स्थानीय वेशभूषा में रैकी करती रही। भरतपुर पुलिस की मदद से सकरी, भरतपुर निवासी जाकर व कसाबनगर निवासी रुखमीन को गिरफ्तार कर लिया। जबकि कामा निवासी मोहम्मद जाबिर भाग निकला। आरोपियों से मोबाइल, बैंक खाता बुक, ATM कार्ड, नगदी रकम बरामद हुई है।

पलंग व एक्टिवा बेचने का झांसा दे दो लोगों से ठगे थे एक लाख रुपए से ज्यादा
शातिर बदमाशों ने दो लोगों को पलंग और एक्टिवा बेचने का झांसा देकर एक लाख रुपए से ज्यादा की ठगी की थी। सिटी कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने पलंग का OLX पर विज्ञापन देखकर कॉल किया था। बदमाशों ने उनसे 55 हजार रुपए ठग लिए। इसी तरह सरकंडा क्षेत्र के एक बुजुर्ग को एक्टिवा बेचने का झांसा देकर पेटीएम के जरिए किश्तों में ट्रांसपोर्ट व अन्य एलाउंस के नाम पर 45990 रुपए ट्रांसफर करा लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button