देश

चंडीगढ़ ; हनीप्रीत बनेगी सरकारी गवाह!

चंडीगढ़  ; गुरमीत राम रहीम की सबसे करीब राज़दार और उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसां उससे सारे रिश्ते तोडऩे जा रही है. हनीप्रीत अब बाबा के उस राज़ से भी पर्दा उठा सकती है जो अभी भी दफन है. हनीप्रीत ने जो पैंतरा अपनाया है वो बाबा और डेरे को और मुश्किल में डाल सकता है. सूत्रों की मानें तोहनीप्रीत सरकारी गवाह बन सकती है.
सूत्र बताते हैं कि हनीप्रीत ने सरकारी गवाह बनने के लिए पुलिस, सरकार और अपने वकील को प्रपोजल भेजा है. प्रपोजल में ये कहा गया है कि अगर हिंसा और अन्य मामलों में उसे सरकारी गवाह बनाया जाए तो वो पुलिस संरक्षण में तीन दिन की अंतरिम राहत लेकर विपासना इंसां और अन्य फरार आरोपियों को पकड़वा सकती है.
हालांकि कानूनी तौर पर ये इतना आसान नहीं है. क्योंकि अदालत में पेश चालान हनीप्रीत पर उसकी राह में रोड़ा बन सकते हैं. चूंकि डेरा सच्चा सौदा में हनीप्रीत और विपासना एक दूसरे के प्रतिद्वंदी थीं और विपासना पर शिकंजा कसने के लिए ही हनीप्रीत ने ये पैंतरा आजमाया है.
हालांकि हनीप्रीत पर भी यकीन करना पुलिस के लिए सहज नहीं होगा. ऐसे में हनीप्रीत की ये प्लानिंग कितना सिरे चढ़ेगी ये कहना अभी मुश्किल होगा.
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button