बॉलीवुड

हम रेस 4 बनाने की बात सोच रहे हैं : सलमान खान

रेस 3 के प्रमोशन में जुटे सलमान खान ने फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म की पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव इतना खूबसूरत था कि हम साथ में रेस 4 बनाने की बात भी सोच रहे हैं। अब्बास-मस्तान बात नहीं मान रहे थे इसलिए निर्देशक बदल गए सलमान कहते हैं, यह फिल्म क्यों और कितनी खास है, यह बताने के लिए मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं की रेस 3 को बनाने वाले वही लोग हैं, जिन्होंने रेस 1 और रेस 2 बनाई है।

रेस 4 बनाने की बात

अब जब फिल्म का तीसरा भाग बनाना था… तो जाहिर है कि फिल्म पहले और दूसरे भाग से और ज्यादा बेहतर बनाई जाएगी और वैसा ही हुआ है। फिल्म के जो पिछले निर्देशक (अब्बास-मस्तान) थे वह निर्माता रमेश तौरानी की कोई बात नहीं मान रहे थे, रमेशजी फिल्म को और भी बड़े लेवल में बनाना चाहते थे। इसलिए उन्होंने फिल्म की कास्टिंग और डायरेक्टर में फेरबदल कर दिया। सलमान भी अगर अकेले किसी फिल्म में होगा तो एक भी शो नहीं चलने वाला है

डायरेक्टर में फेरबदल कर दिया

सलमान आगे कहते हैं, च्फिल्म को और बड़ा बनाने के लिए मुझे भी कास्ट किया गया। मैंने एक दिन रमेशजी को कहा था कि इस फिल्म का कैप्टन ऑफ द शिप तो मैं हूं। तो उन्होंने मुझे हंसते हुए कहा अरे… इस फिल्म का ओनर (निर्माता) तो मैं हूं। सच बात तो यह है कि किसी एक आदमी के अकेले होने से किसी फिल्म का कुछ नहीं हो सकता। फिल्म बनाना एक टीम वर्क है। सलमान खान भी अगर अकेले किसी फिल्म में होगा तो एक भी शो नहीं चलने वाला है।

  फिल्म के निर्माता को बदलने की बात 

फिल्म की पूरी टीम की तारीफ करते हुए सलमान ने कहा, जब तक फिल्म के राइटर, निर्देशक और बाकी हीरो-हिरोइन और कलाकार सपोर्ट ना करें तब तक कोई एक बड़ा कलाकार भी कुछ नहीं कर सकता। इस फिल्म में जितने भी लोगों ने काम किया है, वह सभी बहुत मेहनत, ईमानदारी, सूझ-बूझ और डेडिकेशन के साथ सिस्टम से जुड़े रहे हैं।

हमारा इस फिल्म को बनाने का इतना अच्छा अनुभव रहा है कि अब हम च्रेस 4ज् बनाने की बात भी सोच रहे हैं। (जोर हंसते हुए) अब हम फिल्म के निर्माता को बदलने की बात भी सोच रहे हैं।
रेस 3 ईद के मौके पर 15 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। फिल्म में सलमान खान के साथअनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिस, डेजी शाह और साकिब सलीम भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर में खूब ऐक्शन सीन्स डाले गए हैं। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है।

ये भी खबरें पढ़ें – अब वीरे दी वेडिंग के सीक्वल का सोच रहीं रिया और एकता कपूर?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button