देशबड़ी खबरें

 चंडीगढ़ : गुरदासपुर से सनी देओल ने नामांकन दाखिल किया

चंडीगढ़ : पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उनके भाई बॉबी देओल, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह और जितेंद्र सिंह भी मौजूद रहे। सनी देओल ने अपने असली नाम ‘अजय सिंह देओल से पर्चा दाखिल किया। इससे पहले अभिनेता से नेता बने सनी देओल ने स्वर्ण मंदिर में माथा टेका। नीले रंग की शर्ट के साथ नीले रंग की पगड़ी बांधे अभिनेता सनी अपने समर्थकों के साथ हाथ जोड़े मंदिर परिसर में घुसे। उन्होंने पवित्र स्थल हरमिंदर साहिब में प्रार्थना की।

ये खबर भी पढ़ें – नवजोत सिंह सिद्धू ने पूछा- 300 आतंकी मरे या पेड़ गिरे?

अपने बेटे सनी देओल के नामांकन से ठीक पहले धर्मेंद ने मतदाताओं से भावुक अपील की। उन्होंने कहा कि हम भारत को अपनी मां मानते हैं और इस मां के लिए आपका सहयोग मांगते हैं। धर्मेंद ने राजनीति के गिरते स्तर पर भी दुख जताया।गुरुदासपुर में सनी की कड़ी टक्कर कांग्रेस के प्रत्याशी व मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ के साथ है।

106561633 80f364c4 83b1 41a8 9f06 c491a5855800

जाखड़ पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष भी हैं। इसके पहले गुरुदासपुर सीट से साल 1998, 1999, 2004 और 2014 में विनोद खन्ना ने जीत हासिल की थी। विनोद खन्ना की मौत के बाद भाजपा ने उनकी पत्नी कविता खन्ना की जगह मुंबई के व्यापारी स्वर्ण सिंह सलारिया को 2017 के उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया था। सलारिया करीब 1.93 लाख वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी जाखड़ से हार गए थे। बता दें, सनी देओल ने बॉलीवुड को बॉर्डर, बेताब, गदर-एक प्रेमकथा, घायल जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

नईदिल्ली : राहुल ने नया हलफनामा दायर किया

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को सर्वोच्च न्यायालय में अपनी चौकीदार वाली टिप्पणी के खिलाफ अवमानना नोटिस के जवाब में एक नया हलफनामा दायर किया।

644494 rahul gandhi inc

उन्होंने अपना रुख दोहराया कि उन्होंने कोई माफी नहीं मांगी थी, लेकिन उन्होंने शीर्ष अदालत से जोड़कर टिप्पणी करने के लिए खेद व्यक्त किया था। अदालत इस मामले की सुनवाई मंगलवार को करेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button