लखनऊ

लखनऊ एयरपोर्ट में धरने पर बैठे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

लखनऊ। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज दिल्ली से उड़ान भरकर उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के चौधरी चरणसिंह विमानतल पहुंचे। उनके पहुंचते ही विमानपतन प्राधिकरण के अधिकारी सक्रिय हो गए और सीएम भूपेश बघेल को एयरपोर्ट से बाहर जाने से रोक दिया। अधिकारियों की इस हरकत से नाराज होकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एयरपोर्ट में ही धरने पर बैठ गए।

सीएम भूपेश बघेल ने आरोप लगाया है कि बगैर किसी आदेश के उन्हें एयरपोर्ट से बाहर निकलने से रोका जा रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी नहीं होती है। प्रियंका गांधी किसानों से मिलने जा रही हैं, बिना गिरफ्तारी वारंट के 28-30 घंटे से ऊपर रखे हैं। कैसा कानून है? अपराधी छोड़कर रखे हैं और आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाने जा रहे हैं। इससे ज़्यादा दुर्भाग्यपूर्ण क्या होगा।

IMG 20211005 140058

बता दें कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मुख्य वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। जिसके चलते उन्हें उत्तरप्रदेश जाने का निर्देश पार्टी आलाकमान से प्राप्त हुआ है। इसी सिलसिले में उनका लखनऊ जाने का कार्यक्रम तय हुआ था। इसी बीच लखीमपुर खीरी की वारदात हो गई और उत्तरप्रदेश सरकार ने सीएम बघेल के विमान लैंडिंग पर रोक लगाने विमानपतन प्राधिकरण को पत्र प्रेषित किया था, जिस पर उन्हें रोकते हुए एयरपोर्ट से बाहर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button