बॉलीवुड

कटरीना कैफ ने बॉस बेब लुक में उड़ाया गर्दा

बॉलीवुड l बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ करीब चार साल बाद फिल्म फोन भूत के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा वापसी के करने के लिए तैयार हैं। एक्टर विक्की कौशल से शादी के बाद यह कटरीना कैफ की पहली फिल्म है। हाल ही में कटरीना की अपकमिंग मूवी का ट्रेलर लांच हुआ, इस मौके पर कटरीना मुंबई के जुहू पीवीआर में स्पॉट हुई।

शादी के बाद से ही कटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें आ रही थी, लेकिन अपने लुक से न सिर्फ केवल कटरीना ने इन अफवाहों को मात दी बल्कि अपने बॉस बेबी लुक से गर्दा भी उड़ा दिया। फोन भूत के ट्रेलर लांच के मौके पर कटरीना फ्लोरल पैंटसूट में नजर आई, इस लुक में वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं। कटरीना ने पेंट सूट के साथ पेसिंल हील कैरी की थी तो वहीं, अपने बालों को सेंटर पार्टिकल के साथ खुला रखा था।

लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप भी किया था। टीजर लांच के मौके पर कटरीना के साथ ही फिल्म की बाकी की स्टार कास्ट भी नजर आई, जिनमें इशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी, जैकी श्रॉफ और फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी तथा निर्देशक गुरमीत सिंह मौजूद रहे।

कटरीना कैफ की ये हारर कॉमेडी फिल्म अगले महीने 4 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में पहली बार कटरीना एक भूतनी के किरदार में नजर आने वाली हैं। तो आपको कटरीना का ये ग्लैमरस लुक कैसा लगा हमें कमेंट कर के बताना ना भूलें। साथ ही लेटेस्ट बीटाउन खबरों से अपडेट रहने के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button