देशबड़ी खबरें

बारामुला : बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद निकाल ली थीं आंखें

बारामुल : जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में नौ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के मामले में क्रूरता की सारी हदें पार कर दी गईं थीं। जम्मू-कश्मीर पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसकी आंखें निकाल ली थीं और प्राइवेट पार्ट में ऐसिड डाल दिया था। मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना के सिलसिले में पुलिस ने बच्ची की सौतेली मां, सौतेले भाई समेत पांच लोगों को अरेस्ट किया है।

 ये खबर भी पढ़ें – गुडग़ांव : चलती कार में छात्रा से गैंगरेप

बारामूला के एसएसपी इम्तियाज हुसैन ने मीडिया से बातचीत में बताया, बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने बच्ची की आंखें निकाल ली थीं और उसके प्राइवेट पार्ट में ऐसिड डाल दिया था। हमने हत्या में इस्तेमाल हथियार और ऐसिड लाने के लिए इस्तेमाल किए गए प्लास्टिक केन को बरामद कर लिया है। दो नाबालिगों समेत सभी 5 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

2 सितंबर को मिला था मासूम का शव

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि परिवार का भी कोई सदस्य इसमें शामिल है। इसके बाद कुछ लोगों के साथ पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई। पूछताछ में मिली सूचना के आधार पर बच्ची की सौतेली मां, सौतेले भाई और इस अपराध में शामिल तीन अन्य लोगों को अरेस्ट किया गया। बता दें कि 2 सितंबर को लापता लडक़ी का शव उसके घर से एक किलोमीटर दूर सड़ी-गली अवस्था में बरामद हुआ था।

ये खबर भी पढ़ें- नईदिल्ली : आरोपी के गवाहों को सुरक्षा देने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

शव के बरामद होने से पहले बच्ची के पिता ने अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस शिकायत में उन्होंने बच्ची के अपहरण की आशंका भी जताई थी, जिसपर पुलिस अधिकारियों ने लापता बच्ची की तलाश के लिए टीमों का गठन किया था। मामले की जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि लडक़ी के पिता की दो पत्नियां हैं और बच्ची झारखंड की निवासी एक महिला की बेटी है।

 ये खबर भी पढ़ें – नईदिल्ली : जांच के लिए बीसीआई ने गठित की 5 सदस्यीय टीम

पुलिस के मुताबिक, पीडि़ता की सौतेली मां फहमीदा उससे नफरत करती थी और अपने पति की दूसरी पत्नी से जलन के कारण ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद जब बच्ची लापता हुई तो उसके पिता ने पुलिस के पास गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसपर उड़ी के जंगलों में तलाश के दौरान पीडि़ता का शव बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक पीडि़ता की मां उसे जंगल में लेकर गई थी, जहां उसने अपने बेटे और तीन अन्य साथियों के साथ पूरी वारदात को अंजाम दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button