खेलबड़ी खबरें

Virat Kohali के 11 साल पुराने खास दोस्त की मौत, खुद किया खुलासा

नईदिल्ली, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohali) सदमे में हैं, क्योंकि उनका एक खास दोस्त उन्हें छोड़कर चला गया है. दरअसल कुछ लोग आपकी साथ रहते-रहते कब आपकी जिंदगी का हिस्सा बन जाते हैं आपको पता भी नहीं चलता, और यह बात सिर्फ इंसानों पर ही नहीं जानवरों पर भी लागू होती है.

टीमएम इंडिया के कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली(Virat Kohali) के साथ भी ऐसा ही हुआ है, उनका एक खास दोस्त जो उनके साथ 11 साल तक रहा उसकी मौत हो गई है, इस दोस्त से उनका लगाव कितना था इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर दुखद जानकारी को शेयर किया है. चूंकि विराट कोहली हर छोटी बात को अपने फैंस के साथ शेयर नहीं करते. ऐसे में इस खास दोस्त की जुदाई का उनका कितना गम है यह समझा जा सकता है.

virat kohali dog bruno

दरअसल उऩका यह खास दोस्त है ब्रुनो, जी हां यह विराट कोहली (Virat Kohali) का पालतु कुत्ता था, जिसकी मौत हो गई है, विराट कोहली ने ब्रुनो की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि –

“Rest in peace my Bruno. Graced our lives with love for 11 years but made a connection of a lifetime. Gone to a better place today. God bless his soul with peace”

https://www.instagram.com/p/B_1NpoMl4JJ/

आपको बता दें कि विराट कोहली(Virat Kohali) इनदिनों अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ घर मेें ही समय बिता रहे हैं, और एक क्रिकेट जब घर में कैद हो जाए तो उसका तनाव में होना स्वाभाविक है, ऐसे में ब्रुनो की मौत से जरूर उन्हें सदमा लगा होगा.

वहीं विराट के पालतू कुत्ते की मौत के बात ट्वीटर पर  #RIP_Bruno ट्रेंडिंग में है.

National Chhattisgarh  Madhyapradesh  से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button