बॉलीवुड

दृश्यम 3 इस फ्रैंचाइज की आखिरी फिल्म होगी

दृश्यम और दृश्यम 2 में विजय सलगांवकर बनकर दर्शकों के दिलों पर छाने वाले अजय देवगन अब एक बार फिर इसी किरदार में लौट रहे हैं। लेकिन इस बार खास बात यह है कि दृश्यम three के लिए अजय देवगन ने मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल और डायरेक्टर जीतू जोसेफ के साथ हाथ मिलाया है। अजय देवगन और मोहनलाल अब एक साथ दृश्यम 3 की शूटिंग करेंगे। दृश्यम 3 को अब हिंदी और मलयालम भाषा में एक साथ शूट किया जाएगा। दृश्यम 3 को लेकर क्या खास अपडेट आया है, आइए आपको बताते हैं।
मालूम हो कि Mohanlal और Jeethu Joseph ने ही दृश्यम की शुरुआत की थी। साल 2013 में इसकी नींव रखी गई थी। बाद में इस फिल्म को हिंदी में Ajay Devgn ने रीमेक किया। वहीं तमिल में इसे कमल हासन के साथ और तेलुगू में एक्टर वेंकटेश के साथ बनाया गया। मलयालम की तरह हिंदी में भी दृश्यम के दो पार्ट आ चुके हैं। अब तीसरे पार्ट यानी Drishyam 3 की तैयारी चल रही है।

दृश्यम के मेकर्स ने अब इस फिल्म के हिंदी मेकर्स के साथ एक तगड़ी डील क्रैक कर ली है। मोहनलाल और जीतू जोसेफ अब दृश्यम 3 के साथ कहानी का अंत कर देंगे। उन्होंने विजय सलगांवकर की पहेली को सुलझा लिया है। सोर्स के मुताबिक, ऐसा इसलिए भी किया जा रहा है ताकि दृश्यम 3 को हिंदी और मलयालम भाषा में एक साथ एक ही तारीख को देशभर में रिलीज किया जा सके। जहां मलयालम भाषा में केरल के लोग दृश्यम 3 में मोहनलाल को जॉर्ज कुट्टी के रोल में देखेंगे, वहीं देश के बाकी सभी हिस्सों में दर्शक दृश्यम 3 में अजय देवगन को विजय सलगांवकर के रूप में देखेंगे। एक बार स्क्रीप्ले फाइनल होने पर दृश्यम 3 के तेलुगू मेकर्स भी एक साथ रिलीज की डेट फाइनल कर सकते हैं। दृश्यम 3 की यूएसपी उसका सस्पेंस हैं। पहले दो पार्ट के वक्त ऐसा हुआ था कि कुछ लोगों ने दोनों फिल्में पहले देखी हुई थीं। लेकिन अब टीम चाहती है कि दृश्यम 3 में पूरा सस्पेंस बना रहे और एक भी डिटेल बाहर न जाए। दृश्यम 3 इस फ्रैंचाइज की आखिरी फिल्म होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button