Dhamtari: भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन और जनप्रतिनिधियों में दिख रहा बेहतर तालमेल

धमतरी, (Dhamtari) संगठन के कार्यों में धमतरी जिला पहले भी प्रदेश में अग्रणी रहा है तथा वर्तमान में भी संगठन और जनप्रतिनिधियों में बेहतर तालमेल से संगठन के काम का विस्तार शहरों के साथ साथ ग्रामीण इलाकों में भी सुचारू रूप से चल रहा है। पूर्व जिलाध्यक्ष रामु रोहरा ने जिस सक्रियता के साथ संगठन को सींचा था उसे आगे बढ़ाते हुये जिलाध्यक्ष ठा शशि पवार के नेतृत्व में उनकी टीम कार्य कर रही है।

कोरोना संकट के काल मे जहां संगठन का एक मात्र कार्य क्षेत्रवासियों की सेवा करना तथा प्रधानमंत्री के भावना के अनुरूप कार्य करना है ऐसी परिस्थिति में पूर्व में जहां भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जरूरतमंदों को उनकी रोजमर्रा की जरूरी चीजें मुहैया कराने का कार्य सहृदयता से किया गया वहीं पीएम केयर्स फण्ड में कार्यकर्ताओं द्वारा बढ़ चढ़ कर सहयोग करना कोरोना योद्धाओं का सम्मान करते हुये उन्हें धन्यवाद पत्र प्रदान करना लोगों से आरोग्य सेतु एप्प अपने मोबाइल में डाउनलोड करने हेतु निवेदम करना मास्क सैनेटाइजऱ का वितरण करना इत्यादि सभी कार्यों में संगठन मुस्तैदी से कार्य कर रहा है।

राशन एवं सब्जी वितरण तथा मास्क एवं सैनेटाइजऱ वितरण के कार्य मे जहाँ पूर्व जिलाध्यक्ष रामु रोहरा एवं विधायक रंजना साहू तथा स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने उदार हस्त से सेवा की वहीं पीएम केयर्स फण्ड आरोग्य सेतु एप्प एवं धन्यवाद ज्ञापन के कार्य मे जिलाध्यक्ष शशि पवार के नेतृत्व में जिला प्रभारी कविन्द्र जैन एवं मंडल अध्यक्षों की टीम ने उत्साहवर्धक कार्य किया इसका परिणाम है कि धमतरी जिला पीएम केयर्स फण्ड में सहयोग राशि भेजने के मामले में प्रदेश का अग्रणी संगठन जिला रहा।

यहां पर सर्वाधिक 21 लाख से अधिक राशि कार्यकर्ता एवं आम जनता ने दान स्वरूप राहत खाते में जमा कराई। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा 10 हजार से अधिक लोगों से आरोग्य सेतु एप्प मोबाइल में डाउनलोड कराया गया तथा 1000 से अधिक कोरोना योद्धाओं को जिनमे चिकित्सक स्वास्थ्य कर्मी पुलिस कर्मी सफाई कर्मी दवा विक्रेता बैंक कर्मी मितानिन ग्रामीण स्वास्थ्य संयोजक एम्बुलेंस चालक इत्यादि शामिल है उन्हें स्थानीय निवासियों के हस्ताक्षर युक्त धन्यवाद पत्र देकर उनके प्रति आभार व्यक्त किया गया।

उक्त सभी कार्यों में मंडल पदाधिकारियों युवा मोर्चा महिला मोर्चा सहित सभी मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों की उल्लेखनीय भूमिका रही। प्रदेश संगठन द्वारा इस महत्वपूर्ण कार्य के सफलता पूर्वक क्रियान्वयन हेतु जिला संगठन की सराहना भी की गई।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *