छत्तीसगढ़

कांग्रेसी पार्षद के खिलाफ शिकायत के सात दिन बाद भी नहीं हुई एफआईआर, गिरफ्तारी के मांग को लेकर पीड़ित परिवारों के साथ भाजपा कार्यकर्ता ने थाना के सामने दिया धरना

जगदलपुर। संजय गांधी वार्ड कि पार्षद कोमल सेना द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना में मकान दिलवाने के नाम पर 40 परिवारों से 25-25हजार कुल 10 लाख रूपए लेने का आरोप लगाते हूए पीड़ित परिवार के महिलाओं की शिकायत पर अब तक कार्यवाही नही होने से भाजपा के प्रतिनिधि मण्डल ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर FIR दर्ज करवाने एवं उच्च स्तरीय जांच करवाने के लिए कल मुलाकात किए थे। और प्रभावितों के प्रतिनिधि मंडल ने भी पुलिस अधीक्षक से मुलाकात किया, मुलाकात में चर्चा के पश्चात सभी आश्वस्त थे कि FIR हो जाएगी। शनिवार को भाजपा के नेताओं ने बोधघाट थाना पहुंचकर FIR के विषय पर जानकारी लेने पर पता चला FIR नहीं हुई है, भाजपा नेताओं द्वारा FIR नहीं करने के कारण की जानकारी चाहि, कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर भाजपा नेताओं ने थाने के सामने ही धरना दे दिया। कुछ समय पश्चात संजय गांधी वार्ड से पीड़ित परिवार भी धरने स्थल पर आकर धरने में बैठ गए।

धरने के दौरान पुलिस अधिकारियों ने धरने स्थल पर आकर कहा कि प्रशासनिक विवेचना के बाद दोषी पाये जाने पर FIR दर्ज होगी।भाजपाइयों ने लगातार दबाव बनाया की FIR नही होता है तो गरीबों के प्रभावित परिवार जोकि दिहाड़ी मजदूर हैं छोटे-छोटे काम धंधे वाले हैं लगातार अपने कार्य को छोड़कर प्रशासनिक प्रक्रिया में उलझे रहेंगे ऐसे में इनका धैर्य भी टूटेगा और इनको न्याय नहीं मिल पाएगी। पीड़ित परिवार की सुभद्रा टंडन ने कहा कि पुलिस का रवैया ऐसा है जैसे अपराधी हम ही हैं हमने अपने मकान का सपना देख कर पार्षद को रुपये दिये, आज वही पार्षद हमारी जान की दुश्मन बनी है। धरना स्थल पर भाजपा नेताओं में नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे, सुधीर पांडे, रामाश्रय सिंह, सुरेश गुप्ता डॉक्टर श्रेयांश जैन ,रिंकू पांडे, अविनाश श्रीवास्तव, राजपाल, योगेश शुक्ला, आलेख राज तिवारी, पंकज आचार्य, धन सिंह नायक, त्रिवेणी रंधारी, गीता नाग, गणेश काले सहित प्रभावित परिवार भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button