entertainment

अनोखे अंदाज में भारती ने हर्ष को विश किया मैरेज एनिवर्सरी, गोला बोला–पापा उठ जाओ

लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी को आज पूरे पांच साल हो गए। ऐसे में भारती ने अपने पति हर्ष को बड़े ही अनोखे अंदाज में अपना मैरेज एनिवर्सरी विश किया हैं। लॉफ्टर क्वीन ने अपने सोशल मीडिया के जरिए हर्ष को शादी का सालगिरह विश किया हैं और खूब प्यार लुटाया हैं।

वीडियो में भारती ने अपने बेटे गोला को गोद में उठाया हुआ है। भारती वीडियो में कह रही हैं- ‘हैप्पी एनिवर्सरी हर्ष। गोले की तरफ से गोले के मम्मी-पापा को हैप्पी एनिवर्सरी। हर्ष उठ जा। आज 3 दिसंबर है। आज के दिन हमारी शादी हुई थी। आज 5 साल हो गए हैं। आज का दिन पूरा मेरे साथ बिताना। हमको घुमाने लेकर जा, हमको शॉपिंग करवा। फुल दिन हमारे साथ स्पेन्ड कर।’
भारती आगे कहती हैं, ‘मैं अपने ही घर से ये वीडियो बना रही हूं। हर्ष अंदर सोया है। शायद क्या पता वो वॉशरूम के लिए उठे और ये वीडियो देख ले, उसे प्यार आ जाए और वो बाहर आ जाए।’ इतने में गोला उबासी लेने लगता है। इसपर भारती कहती हैं- ‘बच्चा तो उबासी मारने लग गया। हैप्पी एनिवर्सरी हर्ष।’ गोला की तरफ से भी भारती ने हर्ष को कहा- ‘पापा उठ जाओ’।

वहीं वीडियो शेयर करते हुऐ भारती ने कैप्शन में लिखा, ये मैसेज सिर्फ हर्ष लिंबाचिया के लिए है। दोस्तों क्या हर्ष ये सब कर पाएगा या नहीं, प्लीज कमेंट करके बताओ।
भारती के इस वीडियो पर फैंस अपना रिएक्शन देना शुरु कर दिए हैं साथ ही हर्ष और भारती को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई भी दे रहें हैं।
बता दें हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह की शादी 3 दिसंबर 2017 को हुई थीं। कपल के शादी में कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। 3 अप्रैल 2022 को दोनों ने बेटे लक्ष्य का स्वागत किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button