Crimeछत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : मामूली बात पर दो पक्ष आपस में भिड़े

रायपुर : सतनामीपारा गुढिय़ारी में मामूली बात पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों की शिकायत पर गुढिय़ारी पुलिस ने काऊंटर अपराध दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पहले पक्ष से प्रार्थी आनंद सिंह कुश्वाहा पिता उदय सिंह कुश्वाहा 26 वर्ष निवासी सतनामीपारा ने थाने में शिकायत किया कि कल दोपहर आरोपी वीरसिंह कुश्वाहा, प्रांसु कुश्वाहा और सुनील प्रार्थी के पास आया और मेरे ग्राहक को तुम दुसरे के पास से गुपचुप खिलवा रहे हो कहते हुए गाली-गलौज कर मारपीट किया। वहीं दूसरे पक्ष से प्रार्थी वीर सिंह कुश्वाहा पिता तुलसीराम कुश्वाहा 39 वर्ष ने थाने में शिकायत किया कि आरोपी आनंद सिंह कुश्वाहा, रिशिकांत, धर्मेन्द्र व रत्ना कुश्वाहा ने प्रार्थी से गाली-गलौज कर मारपीट किया। दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने काऊंटर अपराध दर्ज किया है।

 रायपुर : बैंक में क्लर्क की नौकरी दिलाने का झांसा देकर 75 हजार की ठगी.
रायपुर : स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में क्लर्क की नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवक से 75 हजार रूपए की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रार्थी की शिकायत पर डीडीनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी चिमनलाल मारकण्डे पिता बाबुलाल मारकण्डे 32 वर्ष पोष्ट मैट्रिक बालक छात्रावास के पास सिदार्थ चौक टिकरापारा का रहने वाला है। प्रार्थी एलएलबी फाईनल ईयर का छात्र है। बताया जाता है कि आरडीए कालोनी नूतन स्कूल के पास टिकरापारा निवासी आरोपी अजय कुमार वर्मा पिता अशोक कुमार वर्मा प्रार्थी के भाई का परिचित है। जिससे अक्सर आरोपी प्रार्थी के घर आना-जाना करता है। इस दौरान आरोपी ने प्रार्थी से कहा कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में क्लर्क की नौकरी निकली है। जिसमें तुम्हें नौकरी दिलवा सकता हूं। इसके लिए 75 हजार रूपए लगेगा। जिससे प्रार्थी एचडीएफसी बैंक का 75 हजार का चेक आरोपी को दिया। आरोपी ने बैंक का फर्जी नियुक्ति लिस्ट निकालकर प्रार्थी को दिखाया। जिससे प्रार्थी ने स्टेट बैंक में जाकर पता किया तो उसे जानकारी मिली की यह लिस्ट फर्जी है। जिससे प्रार्थी ने आरोपी से अपना पैसा मांगा। जिस पर आरोपी ने प्रार्थी को 75 हजार का चेक दिया जो बाऊंस हो गया। प्रार्थी द्वारा पैसा मांगने पर आरोपी ने प्रार्थी से गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद प्रार्थी ने इसकी शिकायत डीडीनगर थाने में की। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

रायपुर : संपत्ति विवाद के चलते बुजुर्ग से मारपीट, बलवा का मामला दर्ज
रायपुर : मालवीय रोड मोहम्मद मंजील के पास संपत्ति विवाद के चलते 5 लोगों ने बुजुर्ग व उसकी लडक़ी से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर गोलबाजार पुलिस ने बलवा का अपराध दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी अमानउल्ला खान पिता कादर खान 77 वर्ष मालवीय रोड मोहम्मद मंजील का रहने वाला है। बताया जाता है कि कल रात आरोपी मोहम्मद साकिर हुसैन, सोहेब हसन, जरीना बेगम, सबा खान व समा खान ने संपत्ति विवाद के चलते प्रार्थी व उसकी पुत्री जिनत खान से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर गोलबाजार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 147,294,506,323 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button