छत्तीसगढ़बस्तर

जगदलपुर : विकास यात्रा को विजय यात्रा का स्वरूप देगी भाजपा . केदार

जगदलपुर  : माँ दंतेश्वरी की पावन धरा दन्तेवाड़ा से प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमनसिंह 12 मई से शुरू हो रही विकास यात्रा की तैयारियों को लेकर प्रदेश के स्कूल शिक्षा एवम आदिम जाति कल्याण मंत्री केदार कश्यप ने अब तक बस्तर संभाग का दौरा पूरा किया।

मुख्यमंत्री डॉ रमनसिंह 12 मई से शुरू हो रही विकास यात्रा की तैयारियां

मंत्री कश्यप ने सभी जिले में जिले के अधिकारियों और भाजपा संगठन पदाधिकारियों के साथ अलग अलग बैठक कर विकास यात्रा का रोड मैप तैयार किया। इस दौरान मंत्री ने विकास यात्रा से संबधित समस्त तैयारियां निर्धारित समयावधि में सुनिश्चित किये जाने के निर्देश उपस्थित अधिकारियों को दिए।

भाजपा संगठन पदाधिकारियों के साथ अलग अलग बैठक कर विकास यात्रा का रोड मैप तैयार किया

मंत्री ने विकास यात्रा में आने वाले लोगो के लिये अलग अलग बैठक ब्यवस्था एभोजन एवम पेयजल ब्यवस्था किये जाने के निर्देश अधिकारयों को दिए। मंत्री कश्यप ने हितग्राहीमूलक योजनाओ के तहत वितरित किये जाने वाले विभिन्न सामग्रियों की जानकारी ली । दन्तेवाड़ा ए सुकमा ए नारायनपुर ए कोंडागांव और बस्तर जिले के विकास यात्रा के कार्यक्रमोंं के लिए बैठक एवम कार्यक्रम स्थल को अंतिम रूप दिया ।

एभोजन एवम पेयजल ब्यवस्था किये जाने के निर्देश अधिकारयों को दिए

मंत्री कश्यप ने विकास यात्रा के संबन्ध में संगठन कार्यकर्ताओ से कहा कि मुख्यमंत्री की यह विकास यात्रा को विजय यात्रा में बदलने के लिये हम कमर कस लें । बस्तर संभाग की अधिक से अधिक सीटें जीतकर हम चौथी बार सरकार बनाने के लिये सरकार का हाथ मजबूत करें ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button