Jyotiraditya Scindia सुमित्रा महाजन और कैलाश विजयवर्गीय के घर पहुंचे, खाना भी खाया और मराठी में बातचीत भी की

इंदौर, कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पहली बार इंदौर पहुंचे । जहां1 उन्होंने वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के साथ-साथ पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन (Sumitra Mahajan) से मुलाकात की । ये मुलाकात ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने उनके घर जाकर की । इसके अलावा इंदौर में भाजपा कार्यालय में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली।

आपको बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की मुलाकात तो नहीं हुई लेकिन कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की अनुपस्थिति में उनके बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत किया। अपने इस प्रवास के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कैलाश विजयवर्गीय के घर खाना भी खाया और वहीं कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के परिजनों ने जब सिंधिया से मराठी में बात की तो सिंधिया गदगद हो गए ।

इस दौरान सिंधिया ने कांग्रेस पर भी हमला किया सिंधिया ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि आप कांग्रेस से सवाल पूछिए,एक तरफ पूर्व सीएम कमलनाथ कह रहे हैं कि राम मंदिर के पूर्व पीएम राजीव गांधी ने ताले खुलवाए। राम मंदिर का भूमिपूजन को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का बयान भी आया है। मंदिर का ताला खुलवाने पर कमलनाथ और शशि थरूर के अलग-अलग दावे किए हैं।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता शशि थरूर कह रहे हैं ताला राजीव गांधी ने नहीं खुलवाया। कांग्रेस अपने आप में ही उलझ रही है। कांग्रेसियों को खुद ही पता नहीं कि उनके नेताओं ने क्या किया, क्या नहीं किया। इसपर ही सिंधिया ने निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस को खुद पता नहीं उनके नेताओं ने क्या किया।

corona Update और National News के साथ Chhattisgarh और Madhyapradesh से जुड़ी खबरें पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *