छत्तीसगढ़

Mahadev ol batting app दुबई से चलती हैं सटोरियों की 60 वेबसाइट,ASP और IPS भी हैं शामिल

महादेव online सट्टा एप को लेकर प्रतिदिन नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं। कई सेलिब्रिटीज पहले ही संदेह के दायरे में आ चुके हैं कुछ ही दिनों पहले रणबीर कपूर, कपिल शर्मा जैसे बड़े सेलिब्रिटीज को ईडी द्वारा नोटिस भेजा जा चूका है. वहीं अब इस बैटिंग एप को लेकर फिर से एक नया अपडेट सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि दुबई से महादेव एप के सटोरियों की 60 वेबसाइट संचालित हो रही हैं। यह वेबसाइट ग्रुप चैट रूम को मेंटेन करती हैं।

वेबसाइट पर एक नंबर शेयर किया जाता है, जिस पर सिर्फ वाट्सएप एप्लीकेशन के जरिए ही संपर्क होता है। सट्टा मुख्य रूप से एप से ही खेला जाता है। दिए गए नंबर से संपर्क करने पर यूजर्स को दो अलग-अलग नंबर दिए जाते हैं। एक नंबर पर संपर्क करके पैसा लगाया जाता है और प्वाइंट ID इकट्ठा की जाती है, जो वेबसाइट पर यूजर्स द्वारा बनाई जाती है। दूसरे नंबर का उपयोग जीत की रकम को नगदी में तब्दील करने के लिए किया जाता है।

प्रवर्तन निदेशालय ED की अब तक की जांच में प्रदेश के कई पुलिस अधिकारियों, नौकरशाहों और नेताओं की एप के संचालक सौरभ चंद्राकर व रवि उप्पल के साथ साठ गांठ का राज फाश हुआ है। ED की जांच में एक एएसपी को हर महीने 55 लाख रुपये देने की बात भी सामने आई है। इसके अलावा ड्रग्स और इंटेलिजेंस विंग में तैनात कुछ IPS अधिकारियों को 75 लाख रुपये हर महीने दिए जाते थे।

जैसे ही कोई मामला सामने आता था, उसे दबाने के लिए रिश्वत की रकम बढ़ा दी जाती थी। सूत्रों की मानें तो रायपुर सेंट्रल जेल में बंद एक निलंबित एएसआइ के माध्यम से ही इन अधिकारियों और नेताओं को रिश्वत की मोटी रकम हर महीने पहुंचाई जाती थी।

हमान संभालेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button