खेल

वर्ल्ड कप से पहले धोनी ने खुद की फिटनेस पर किया खुलासा

लंबे समय से कमर की तकलीफ से जूझ रहे महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि विश्व कप को ध्यान में रखकर उन्हें एहतियात बरतनी होगी. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने कहा कि कमर में जकड़न है लेकिन अब बेहतर महसूस कर रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद पर छह विकेट से मिली जीत के बाद कहा, ‘कमर की हालत पहले से बेहतर है लेकिन विश्व कप को देखते हुए कोई जोखिम नहीं ले सकता. वह बहुत महत्वपूर्ण है.’

धोनी ने कहा कि शीर्ष स्तर पर हर खिलाड़ी किसी न किसी फिटनेस समस्या से गुजर रहा है. उन्होंने कहा, ‘इस स्तर पर ऐसी समस्याएं आती रहती है. आप पूरी तरह फिट होने का इंतजार करेंगे तो दो मैचों के बीच पांच साल का अंतर आ जाएगा.’

सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन शतक से चूक गए, लेकिन उनकी तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से मात दी. इसके साथ ही उसने फिर अंक तालिका के शीर्ष पर जगह बना ली.

11 में से 8 मैच जीत कर चेन्नई की टीम ने प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया. उधर, लगातार दो जीत के बाद इस हार से हैदराबाद की टीम 10 मैचों में पांच जीत से 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर बरकरार है.

वॉटसन ने 53 गेंदों में नौ चौकों और छह छक्कों की मदद से 96 रनों की पारी खेली, जिससे सुपर किंग्स ने 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मंगलवार को चेन्नई में 19.5 ओवरों में चार विकेट पर 176 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button