कोरोना के समय मीडिया का सहयोग सराहनीय – मंत्री सिसौदिया

पंचायत मंत्री सिसौदिया ने प्रिंट एवं इलेक्‍ट्रानिक मीडिया को संबोधित किया

मध्‍यप्रदेश शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेन्‍द्र सिंह सिसौदिया ने अंबेडकर भवन स्थित अपने जनसंपर्क कार्यालय पर प्रिंट एवं इलेक्‍ट्रानिक मीडिया को संबोधित किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्‍यक्ष गजेन्‍द्र सिंह सिकरवार, महेश रघुवंशी, अरविंद गुप्ता, वीर बहादुर सिंह यादव सहित जिले के इलेक्‍ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के पत्रकारगण मौजूद रहे।

यह भी जरुर देखें –एमपी में कुल 12125 लोग विदेश यात्रा से वापस आए, जिलेवार जानिये पूरी लिस्ट

पंचायत मंत्री सिसौदिया ने इलेक्‍ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि हम कोरोना की थर्ड वेव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कोरोना महामारी केवल हमारे देश में ही नही बल्कि इससे समूची दुनिया प्रभावित हुयी है। उन्‍होंने कहा कि इस महामारी से लड़ने में देश के प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जो प्रयास किये हैं, इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं।

उन्‍होंने लॉकडाउन खोलने के संबंध में समस्‍त पत्रकारों एवं बुद्धिजीवियों से भी सलाह मांगी, कि किस प्रकार से लॉक डाउन को खोला जाये।
 पंचायत मंत्री सिसौदिया ने कहा कि गुना जिले में 5 कोरोना के पेशेंट मिलें है, जो पूरे मध्‍यप्रदेश में बहुत कम है। लेकिन अभी जरूरत है कि इसे जीरो पर लाया जाये। उन्‍होंने कहा कि मेरे द्वारा जिला प्रशासन के साथ जो तैयारियां की गयी उसके कारण कारण जिले में कभी भी ऑक्‍सीजन की कमी नही आयी।

उन्‍होंने कहा कि मैनें स्‍वयं रातों रात जागकर ऑक्‍सीजन की आपूर्ति पर निगरानी की। उन्‍होंने कहा कि कोरोना काल में जिले की समस्‍त मीडिया ने सराहनीय सहयोग दिया। इसके लिए वह धन्‍यवाद के पात्र हैं। पंचायत मंत्री सिसौदिया ने कहा कि अब लॉकडाउन खोलने का समय नजदीक है। जिला आपदा प्रबंधन समिति की मीटिंग के बाद रोज कमाने वालों को ध्‍यान में रखते हुए वर्तमान में कुछ रियायत दी गयी है।

जिला चिकित्‍सालय में बंद पड़ी सीटी स्‍केन की मशीनों को जनता के लिए चालू कराया गया है। जिला चिकित्‍सालय में 750 रूपये में सीटी स्‍केन की जा रही है तथा अत्‍योदय एवं बीपीएल कार्डधारियों को फ्री में सीटी स्‍केन की सुविधा उपलब्‍ध करायी गयी है। उन्‍होंने कहा कि 4 वेंटिलेटर भी चालू करा दिये हैं। शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में टेक्निशियन की टेक्निकल ट्रेनिक भी विधिवत करा दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button