ज्योतिष

आज का राशिफल (11जनवरी)

मेष- रोजी रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। जारी प्रयास सार्थक होंगे। आय और व्यय में संतुलन बनाकर रखें। क्रोध व भावुकता में लिया गयाा निर्णय कष्टकारी होगा। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी।
वृष- अकस्मात बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति होगी। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी। मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शीघ्रता व भावुकता में कोई निर्णय न लें।
मिथुन- आर्थिक दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे। रूका हुआ कार्य सम्पन्न होगा। भाई व पड़ोसी का सहयोग मिलेगा। कर्मचारी से तनाव मिल सकता है। प्रियजन से भेंट हो सकती है।
कर्क- आर्थिक वृद्धि के शुभ संयोग बन रहे हैं। निवेश के मामले में इस सप्ताह आपको बेहतर परिणाम हासिल होंगे। कार्यक्षेत्र में बेवजह के वाद-विवाद में न पड़े, अन्यथा स्थितियां उभर कर सामने आ सकती हैं।
सिंह- कार्यक्षेत्र में बेवजह के वाद-विवाद की स्थितियां उभर कर सामने आ सकती हैं। दूसरों के मामले में पडऩे से बचें, वरना आपको बिना वजह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
कन्या- नई शुरुआत का दौर है एवं कार्यक्षेत्र में भी कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करने की इच्छा रखेंगे, जिसमें अच्छे परिणाम भी आपको मिलेंगे। आर्थिक वृद्धि के अच्छे संयोग बन रहे हैं एवं निवेशों द्वारा अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे।
तुला- रोजी रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। जारी प्रयास सार्थक होंगे। सतान के संबंध में सुखद समाचार मिलेगा। किसी मूल्यवान वस्तु के पाने की संभावना है। विरोधियों का प्रभाव होगा।
वृश्चिक– आपके प्रोजेक्ट्स में आपको फायदा होगा एवं सुखद खबरें इस मामले में आपको मिल सकती हैं। आर्थिक उन्नति के योग भी शुभ हैं।
धनु- बेरोजगार व्यक्तियों को रोजगार मिलने की संभावना है। आर्थिक दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे। खान-पान पर संयम रखें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। किसी मूल्यवान वस्तु के खोने व चोरी होने की संभावना है।
मकर- आर्थिक सुख एवं समृद्धि के योग आपके लिए बन रहे हैं। आप अपने निवेश की तरफ ज़्यादा ध्यान देंगे एवं उन्हें एक अच्छी प्लानिंग के तहत शुभ स्थितियों की तरफ अग्रसर करेंगे।
कुंभ- एक महिला आपको आर्थिक रूप से आपका लक्ष्य पाने में मदद करेगी। प्रेम संबंधों को थोड़ा सुस्त और लापरवाह महसूस कर सकते हैं, किसी भी महत्वूर्ण फैसले लेने से बचें।
मीन- धन और ऐश्वर्य की वृद्धि से शत्रु ईर्ष्या करेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी की संभावना है। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button