कोंडागांवछत्तीसगढ़नारायणपुरबड़ी खबरें

नारायणपुर : पुलिस-नक्सली मुठभेड़, विस्फोटक बरामद

नारायणुपर : इरपानार में डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्त टीमों के बीच नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में नक्सलियों को काफी नुकसान पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है। एसपी ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जवानों का दल नियमित सर्चिंग पर निकला हुआ था

इसी दौरान इरपानार के निकट घात लगाये बैठे नक्सलियों ने हमला कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही की करीब दो घंटे की मुठभेड़ बाद नक्सली भाग खड़े हुए। घटना स्थल पर मिले खून के धब्बों से अनुमान लगाया जा रहा है कि कई नक्सली इस मुठभेड़ में घायल हुए है। जवानों को कोई नुकसान नहीं पहुंची है।

2 ) कोंडागांव : नक्सली कमांडर की धमकी से चार परिवारों ने छोड़ा गांव

कोंडागांव : आमदही एलओएस की डिप्टी कमांडर सुमित्रा साहू की धमकी के बाद छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के छोटे डोंगर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बेचा के चार परिवारों के 24 सदस्यों ने गांव छोड़ दिया है। फिलहाल ये कोंडागांव पुलिस के संरक्षण में हैं।

कोंडागांव पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि पीडि़तों के मुताबिक 27 जुलाई की दोपहर सुमित्रा गांव आई थी और ऐसे परिवारों की पहचान की, जिनके सदस्य पुलिस में हैं।इसके बाद जन अदालत लगाई। इस दहशत के चलते चारों परिवारों ने 28 जुलाई को गांव छोड़ दिया। पीडि़त ग्रामीण शुभम ने बताया कि सुमित्रा उन सदस्यों को नौकरी छोडऩे के लिए दबाव बना रही है, जो पुलिस में हैं।

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=z7E1ayGyZLo

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button