खेल

नई दिल्ली : नीलामी में खूब हुई धन-वर्षा, छह खिलाड़ी बने ‘करोड़पति’

नई दिल्ली : प्रो कबड्डी लीग की बोली के पहले दिन बुधवार को छह खिलाडिय़ों ने एक करोड़ रुपए को पार कर इतिहास रच दिया। मोनू गोयात पर हरियाणा स्टीलर्स ने सबसे अधिक 1.51 करोड़ रुपये की बोली लगाई। ईरान के फजल अत्राचली प्रो कबड्डी लीग की बोली में एक करोड़ की रकम पाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए, जिन्हें यू मुंबा ने अपनी टीम के साथ जोड़ा।

मोनू गोयात पर हरियाणा स्टीलर्स ने सबसे अधिक 1.51 करोड़ रुपये की बोली लगाई

वहीं दीपक हुडा पीकेएल के इतिहास में करोड़पति ग्रुप में शामिल होने वाले पहले भारतीय बन गए हैं। जयपुर पिंक पैन्थर्स ने उन्हें 1.15 करोड़ रुपये में खरीदा। राहुल चौधरी पर दूसरी सर्वाधिक बोली दिल्ली ने लगाई, लेकिन तेलूगु टाइटन्स ने ‘फाइनल बिड मैच’ के जरिए उन्हें 1.29 करोड़ रुपये में खरीद लिया।

जयपुर पिंक पैन्थर्स ने उन्हें 1.15 करोड़ रुपये में खरीदा

प्रो कबड्डी लीग के ऑक्शन में इतने पैसे लगते देख पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी खूब खुश हुए, उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘पीकेएल ऑक्शन में शॉपिंग देखकर मजा आ आ रहा है। अच्छा लग रहा है कि कबड्डी को जो अटेंशन मिलनी चाहिए मिल रही है।

2 ) नई दिल्ल: कोर्ट पर एक खास ब्लैक ड्रेस पहनकर उतरीं सेरेना विलियम्स

नई दिल्ली : अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने शानदार वापसी करते हुए साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में जगह बनाई। इस टूर्नामेंट में सेरेना को काले रंग के सूट में खेलते हुए देखा गया और उनका कहना है कि इस ब्लैक कैट सूट में खेलते हुए उन्हें सुपर हीरो जैसा महसूस हुआ। इस ब्लैक सूट को पहनने के पीछे सेरेना के स्वास्थ्य संबंधी कारण हैं। उनका कहना है कि पिछले साल सितंबर में बेटी के जन्म के बाद उन्हें खून के थक्कों (ब्ल्ड क्लोटिंग) की समस्या होने लगी।

वह इस प्रकार के सूट को इसलिए, पहन रही हैं, ताकि उनके शरीर में सही तरीके से खून का परिसंचरण हो सके। पेरिस में तापमान 25 डिग्री सेल्सियस है, लेकिन इसके बावजूद 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सेरेना ने चेक गणराज्य की क्रिस्टीना प्लिस्कोवा को हराकार अगले दौर में प्रवेश किया। सेरेना ने कहा, मैं हमेशा ही सपनों की दुनिया में रहती थी और एक सुपरहीरो बनना चाहती थी। यह मेरे सुपरहीरो बनने का तरीका है. यह एक अच्छा सूट है, लेकिन यह मेरे लिए मददगार भी है। पिछले काफी समय से खून के थक्कों की परेशानी से जूझ रही हूं और इस सूट में मैं किसी भी परेशानी के बगैर खेलने में सक्षम हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button