छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर ब्रेकिंग: पीसीसी चीफ दीपक बैज का बड़ा बयान, बीजेपी से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं, कांग्रेस ने तय किया 22 जनवरी के लिए कार्यक्रम, सभी जिला मुख्यालयों में करेंगे हनुमान चालीसा का पाठ

22 जनवरी के दिन जहां एक तरफ श्रीराम जन्मभूमी अयोध्या में श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का बड़ा दिन है। वहीं इस दिन को लेकर हर देशवासी उत्साहित है और अपने अपने तरीके से अपने शहरों और आस पास के मंदिरों में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों के आयोजन कर रहे हैं।

वहीं इस पर अब पीसीसी चीफ दीपक बैज का भी बड़ा बयान सामने आया है। दीपक बैज ने बताया कि 22 जनवरी को कांग्रेस ने कई कार्यक्रम तय किये हैं. उन्होंने बताया कि 22 जनवरी को कांग्रेस के सभी जिला मुख्यालयों में हनुमान चालीसा का पाठ किया जायेगा। वहीं राजीव भवन में भी हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। इसके साथ ही कौशल्या धाम चंद्रखुरी में भी हनुमान चालीसा व सुंदर काण्ड का पाठ का आयोजन होगा।

बीजेपी पर तंज कसते हुए बैज ने कहा कि हमें बीजेपी से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है, भगवान के लिए आस्था हमारे दिल में है। अयोध्या जाना या नहीं जाना व्यक्तिगत आस्था का मामला है। जिनको जिस भगवान या देवी को मानना है, ये उनकी अपनी आस्था है।

बैज ने कहा कि हमारी सरकार ने माता कौशल्या का धाम बनाने का काम किया हैं,
राम वन गमन पर्यटन परिपथ के माध्यम से प्रदेश में विकास का काम भी कांग्रेस की ही सरकार में हुआ है। बीजेपी तो केवल राम के नाम पर राजनीति कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button